Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 8:33 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भजनलाल सरकार के मंत्री को आया हार्ट अटैक, जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: भजनलाल सरकार में राज्य मंत्री ओटाराम देवासी को बीती रात 2 बजे हार्ट अटैक आ गया। जयपुर में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा के अनुसार मंत्री ओटाराम देवासी को कार्डियक आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। कार्डियोलॉजी के वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ. एमएस शर्मा की निगरानी में इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है। ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट सामान्य आई है। थोड़ी देर बाद एंजियोग्राफी कराई जाएगी।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्गगज Call 9314188188

देर रात आया हार्ट अटैक

डॉक्टरों के मुताबिक मंत्री ओटाराम देवासी को माइनर हार्ट अटैक आया है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को कोई खतरा नहीं है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर से बात करके इलाज के पुख्ता प्रबंध करने की बात कही है। एसएमएस के डॉक्टरों को भी हर एक घंटे बाद उनकी रिपोर्ट अपडेट करने के निर्देश दिए हैं। डॉक्टरों की एक विशेष टीम आईसीयू वार्ड में तैनात की गई है जो हर वक्त उनके स्वास्थ्य की निगरानी रख रहे हैं।

डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेट किया

मंत्री ओटाराम देवासी के स्टाफ से बात करके पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि देर रात को उन्हें दर्द शुरू हुआ था। शुरुआत में ऐसा प्रतीत नहीं हुआ कि माइनर हार्ट अटैक है। सीने में हल्का दर्द होने पर दवाई लेकर वे सो गए थे। आधी रात के बाद जब दर्द बढ़ा तो उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेट कर लिया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर