Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 8:15 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पत्रकार के सवाल पर बौखलाए बसवा ईओ , पत्रकार का कैमरा छीनने की कोशिश

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नगरपालिका बसवा मे सफाई कर्मियों को हड़ताल लगातार जारी

 

बसवा । पत्रकार का सवाल ओर ईओ की बौखलाहट। बौखलाहट में ईओ ने की पत्रकार से कैमरा छीनने की कोशिश ओर हो गए पत्रकार से अभद्रता पर उतारू । मामला है बसवा नगर पालिका का । जहां एक पत्रकार को ईओ से सवाल पूछना महंगा पड़ गया।

पत्रकार का नगरपालिका ईओ से सवाल था नगरपालिका मे कचरा तोलने का काटा कहा लगा हैं

बसवा कस्बे में आठवें दिन सोमवार को भी सफाई व्यवस्था ठप रही कारण था सफाई कर्मियों का साढ़े तीन माह का नगर पालिका की ओर से भुगतान नहीं करना । कस्बे में सफाई व्यवस्था की जिम्मेदारी नगरपालिका के पास है, लेकिन नगर पालिका द्वारा तीन माह से सफाई कर्मियों को मजदूरी का भुगतान नहीं किया जा रहा है। यहां पर 42 सफाईकर्मी तैनात कर रखे है। सफाईकर्मियों ने बताया कि उन्हे दीपावली पर मजदूरी मिली थी। जिसमें से भी 15 दिन की मजदूरी रोक ली गई ।

सफाईकर्मीयों ने बताया कि तीन माह गुजर जाने के बाद भी उन्हे ठेकेदार ने मजदूरी नहीं दी। इससे उनके साथ आर्थिक संकट खडा हो गया। उन्होंने बताया कि वह 8 दिन से मजदूरी की मांग कर रहे हैं। मगर ठेकेदार द्वारा अभी तक उन्हें मजदूरी नहीं दी गई। कई बार अध्यक्ष व अधिशाषी अधिकारी को भी अवगत करा चुके हैं। इससे नाराज सफाईकर्मियों ने आठ दिन से अपने काम का बहिष्कार कर रखा है। सफाईकर्मियों की हड़ताल के कारण कस्बे की सफाई व्यवस्था चौपट हो चुकी है। रामलीला मैदान, मुख्य बाजार, नीमला बाजार सहित अन्य जगहों पर कचरे के ढेर लग चुके हैं। इस संबंध में नगर पालिका चेयरमैन प्रेम देवी सैनी का कहना है कि सफाईकर्मियों की हड़ताल अभी जारी है। समझाइए की जा रही है।

 

विजेन्द्र कुमार सैनी
Author: विजेन्द्र कुमार सैनी

बसवा संपर्क सूत्र 8209111390

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर