Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 11:54 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Arvind Kejriwal: इस पूर्व मंत्री ने उगला जहर मोदी जी की एक और हार, “केजरीवाल की रिहाई पर क्‍यों खुश हो गए पाकिस्‍तानी”……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल की रिहाई की खबर पाकिस्तान में भी सुर्खियां बनी है। पाकिस्तान की मीडिया ने इसे प्रमुखता से प्रकाशित किया है। डॉन ने इस खबर को शीर्षक दिया- ‘मोदी के विरोधी केजरीवाल को भारत की शीर्ष अदालत ने रिहा किया।’ इतना ही नहीं पाकिस्तान के नेताओं ने तो इसे मोदी सरकार की हार बताते हुए खुशियां भी मनानी शुरू कर दी है। पाकिस्तान के पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसे मॉडरेट भारत के लिए एक अच्छी खबर बताया है। चौधरी फवाद हुसैन पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ जहरीली बयानबाजी कर चुके हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई की खबर शेयर करते हए चौधरी ने लिखा, ‘मोदी जी एक और लड़ाई हार गए। केजरीवाल रिहा हो गए। उदार भारत के लिए अच्छी खबर।’ इसके साथ ही चौधरी ने अरविंद केजरीवाल की रिहाई से जुड़ी कई पोस्ट को शेयर भी किया है। ये पहली बार नहीं है जब चौधरी फवाद हुसैन ने भारत में चुनाव के दौरान होने वाली घटनाओं पर टिप्पणी की है। इसी महीने की शुरुआत में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की थी और कहा था कि भारत के चुनाव में नरेंद्र मोदी को रोकना जरूरी है।

कांग्रेस नेता का एक वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए हुसैन ने लिखा था- राहुल ऑन फायर। इसके बाद एक भारतीय टीवी चैनल से बात करते हुए फवाद चौधरी ने कहा था कि इस समय मोदी को रोकना जरूरी है। चौधरी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। पीएम मोदी ने बिना चौधरी का नाम लिए कहा था कि पाकिस्तान के नेता शहजादे (राहुल गांधी) की जीत चाहते हैं।

Covid AstraZeneca vaccine: भारत की कितनी आबादी को लगी कोविशील्ड वैक्सीन, कोविशील्ड से कितना खतरा जाने….

चौधरी ने बताई पीएम मोदी से नफरत की वजह

बयान पर विवाद के बाद चौधरी फवाद हुसैन ने पीएम मोदी के खिलाफ अपनी नफरत की वजह बताई थी। पाकिस्तानी एक्सपर्ट कमर चीमा से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगला और उन्हें नफरत और सांप्रदायिकता का निशान बताया। उन्होंने कहा, मैं न राहुल गांधी को जानता हूं न मोदी को जानता हूं। लेकिन मेरा एक सिद्धांत हैं कि हर तरह के कट्टरपंथ का विरोध करना है।

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर