Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:32 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Amazon: 60% तक की छूट; धमाकेदार सेल का हुआ आगमन, AC, फ्रिज और वॉशिंग मशीन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

तपती और चुभती गर्मी से हर कोई राहत पाना चाहता है। ऐसे में लोग सस्ते AC, फ्रिज और अन्य होम एप्लाइसेंस खोज में रहते है। अगर आप भी इसी तरह की खोज में रहते हैं तो Amazon लाया है एक खास सेल जिसका नाम है Summer Appliances Fest। Amazon India पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, यहां 60 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

यह सेल 22 मई यानी आज से शुरू होके 27 मई तक चलेगी।इस सेल के दौरान खरीदारों को बैंक डिस्काउंट का भी खुब फायदा मिलेगा। यहां अलग-अलग बैंक अलग-अलग ऑफर दे रहे हैं। IDFC Bank 5 हजार रुपये तक का इंस्टैंड डिस्काउंट दे रहे है। बता दें कि Amazon India पर AC के ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं, जहां 1 Ton से लेकर 2 Ton तक के कई ऑप्शन मिल जाते हैं।  यहां लगभग सभी ब्रांड के AC मौजूद हैं, जो अलग-अलग डिस्काउंट और प्राइस सेगमेंट के साथ आते हैं।

Read More : – दोनों बेटों से भी तंग आ चुके हैं सलीम; सलमान खान को क्या आता है, इतना गुस्सा, पापा ने किया खुलासा….

Amazon India पर ये भी बताया गया है कि कैसे वह एक परफेक्ट साइज या Ton कैपिसिटी का चुनाव कर सकते हैं। इसके लिए Amazon पर रूम साइज के डाईग्राम को दिखाया है, जहां से आप अपने रूम के साइज का आइडिया लेकर उसके मुताबिक एक परफेक्ट Ton का AC खरीद सकते हैं। इस सेल में सिर्फ AC ही नहीं बल्कि वॉशिंग मशीन और फ्रिज भी लिस्टेड किया गया है जिन्हें आप ससते में खरीद सकते हैं। इस सेल में सिंगल डोर, डबल डोर और हाई कैपिसिटी फ्रिज के साथ साथ साइड डोर फ्रिज भी खरीद सकते हैं। साथ ही HDFC Bank के कार्ड पर EMI का ऑप्शन लेने पर 14 हजार रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट मिल जाएगा।

5 Star रेटिंग दे ध्यान 

AC, फ्रिज को खरीदने से पहले हमेशा इलेक्ट्रिसिटी सेविंग को दिखाने वाले 5 Star रेटिंग को ध्यान रखें। 5 Star रेटिंग वाला AC खरीदने पर आपका बिजली का बिल काफी कम आएगा। पूरे साल में आप करीब 10 से 25 हजार रुपये तक सेव कर सकते हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर