Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:53 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दोनों बेटों से भी तंग आ चुके हैं सलीम; सलमान खान को क्या आता है, इतना गुस्सा, पापा ने किया खुलासा….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सलमान खान (Salman Khan) के पापा और बॉलीवुड के जानेमाने स्क्रीनराइटर सलीम खान (Salim Khan) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बच्चों और उनके गुस्सा होने की आदत पर खुलकर बात की। सलीम साहब ने जो कुछ भी बताया या फिर खुलासा किया वो काफी चौंकाने वाला है। सलीम खान ने जूम को दिए इंटरव्यू में अपने बच्चों की शराब पीने की आदत को लेकर भी बात की। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी एक ऐसी क्वालिटी बताएं, जो वो अपने बच्चों में भी देखना चाहते हैं। सलीम ने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया। आइए, जानते हैं आखिर क्या बोले सलीम साहब…

सलीम खान ने बच्चों के गुस्सैल रवैए पर की बात

इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा वे अपने बच्चों में सब्र और गुस्से को संभालने की आदत देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है गुस्सा एक अच्छा इमोशन है लेकिन इसे सही जगह पर यूज करना चाहिए। वैसे, यह एक जेनेटिक प्रॉब्लम होती है और बच्चों में भी आती है, लेकिन ये भी सच है कि गुस्से को कंट्रोल करना भी उन्हें सीखना चाहिए। उन्होंने अपने बच्चों के गुस्से की आदत को लेकर कहा कि ये शराब पीने के बाद और ज्यादा खराब हो जाती है। अगर वे लोग शराब के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर सकते तो उन्हें इसे पीना छोड़ देना चाहिए।

Read More : – Jaipur News: राजस्थान में मिलावट के खिलाफ खाद्य सुरक्षा विभाग; यकीन ना हो तो देखें हालात; आप खा रहे हैं, ‘जमीन पर रखकर काटी गई ब्रेड…’.

4 बच्चों के पिता है सलीम खान

आपको बता दें कि सलीम खान 4 बच्चों के पिता है। सलमान खान, अरबाज खान, अलवीरा खान, सोहेल खान उनके बच्चे हैं। अर्पिता खान को उन्होंने गोद लिया था। आपको बता दें कि सलमान के अलावा दोनों में से कोई भी भाई बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफल नहीं रहा। सलीम खान काफी फेमस राइटर रहे है। उन्होंने जंजीर, शोले, दीवार, डॉन, सीता और गीता, त्रिशूल, क्रांति, मिस्टर इंडिया, यादों की बारात, काला पत्थर, शान, दोस्ताना जैसी कई फिल्में लिखीं हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर