Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 2:59 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Akhilesh Yadav: जानें क्या बोले; EVM पर अखिलेश यादव ने भरी संसद में खाई कसम…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

लोकसभा में अपने भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों का विश्वास अब हर बात का जुमला बनाने वाले लोगों से उठ गया है. यह बहुमत की नहीं बल्कि सहयोग से चलने वाली सरकार है.

अपने भाषण के दौरान उन्होंने EVM का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा, ‘ईवीएम पर कल भी भरोसा नहीं था, आज भी भरोसा नहीं है.

हटाकर रहेंगे ईवीएम

ईवीएम को लेकर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ‘हमें ईवीएम पर कल भी भरोसा नहीं था, आज भी भरोसा नहीं हैं. मैं अगर 80 सीटें जीत भी जाऊं तो भी इस पर भरोसा नहीं करूंगा. हम ईवीएम से जीतकर ईवीएम हटाने का काम करेंगे. जब तक ईवीएम नहीं हटेगी, हम समाजवादी लोग इसी पर अडिग रहेंगे.

आज का सुविचार: इस जगत की समस्याएं समाप्त …..

‘यह इंडिया की सकारात्मक जीत है’

इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा, ‘पूरा इंडिया समझ गया है कि इंडिया ही प्रो इंडिया है. इस चुनाव में इंडिया की नैतिक जीत है. ये पीडीए, इंडिया की सकारात्मक जीत है. ये सोशल जस्टिस मुहीम की विक्ट्री है. ये हम इंडिया वालों के लिए जिम्मेदारी भरा पैगाम भी है. अखिलेश ने कहा कि 4 जून 2024 का दिन देश में सांप्रदायिक राजनीति के अंत का दिन है. साथ ही सामुदायिक राजनीति की शुरुआत हुई है. इस चुनाव में सांप्रदायिक राजनीति हमेशा के लिए हार गई है.

PM मोदी पर भी साधा निशाना

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘पीएम ने बड़े पैमाने पर गांव गोद लिए थे.किसी गांव की तस्वीर नहीं बदली होगी. जिस गांव को उन्होंने गोद लिया।’इससे पहले बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ‘पहली बार ऐसा लग रहा है कि हारी हुई सरकार विराजमान है. जनता कह रही है कि सरकार चलने वाली नहीं है. ये गिरने वाली सरकार है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते से हुए कहा कि ऊपर से जुड़ा कोई तार नहीं, नीचे कोई आधार नहीं, अधर में है जो अटकी हुई. वो तो कोई सरकार नहीं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर