Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:41 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

अमेर‍िका: हवाई जहाज पर चढ़ने से पहले धर ल‍िया गया शख्‍स, पैंट की जेब से न‍िकली ऐसी खौफनाक चीज,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हवाईअड्डों से कई चीजों की तस्‍करी होती है. लोग सोना-चांदी, हीरे और जवाहरात ऐसी-ऐसी जगहों पर छुपाकर ले जाते हैं क‍ि आप कल्‍पना भी नहीं कर सकते. लेकिन एक शख्‍स ने तो गजब क‍िया. उसने अपनी पैंट की जेब में ऐसी चीज छुपाई, जिसके बारे में आप कल्‍पना भी नहीं कर सकते. हालांकि, हवाई जहाज पर चढ़ते ही धर ल‍िया गया और अब पुल‍िस उसकी जांच कर रही है.

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेर‍िका का रहने वाला एक शख्‍स उड़ान भरने के ल‍िए मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचा. सिक्‍योरिटी चेक से भी निकल गया. कहीं उसे नहीं पकड़ा गया. लेकिन तभी सुरक्षाकर्मियों को कुछ ऐसा इनपुट‍ मिला क‍ि उनके कान खड़े हो गए. भागकर हवाई जहाज के पास पहुंचे और इस शख्‍स को दबोच ल‍िया. सघनता से जांच की, तो हैरान करने वाली चीज मिली.

NEET Exam 2024: आज, इन चीजों पर रहेगा पूरी तरह प्रतिबंध, ध्यान रखें ये बातें..

गॉगल बैग में छुपा रखे थे सांप
इस शख्‍स ने अपनी पैंट के अंदर एक बैग छिपा रखा था, जिसमें सांप थे. सांपों को उसने गॉगल बैग में ऐसे रखा था क‍ि लोगों को पता न चले. यह देखकर सुरक्षाकर्मियों ने उसे ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. टीएसए ने सोशल मीडिया साइट एक्‍स पर इसकी तस्‍वीरें शेयर की हैं. लिखा, फ्लोरिडा के अध‍िकार‍ियों ने एक यात्री की जेब से सांपों से भरा यह बैग ढूंढ निकाला. अमेरिकी सीमा शुल्क और पुलिस को तुरंंत बुलाया गया. सांपों को फ्लोरिडा फ‍िश और वन्यजीव संरक्षण आयोग को सौंप दिया गया है

तब कैरी बैग में छुपाया था सांप
हालांक‍ि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब क‍िसी ने हवाई जहाज से सांप ले जाने की कोश‍िश की हो. द‍िसंबर 2022 में एक महिला ने टाम्पा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बार्थोलोम्यू नामक बोआ कंस्ट्रिक्टर सांप ले जाने की कोश‍िश की थी. तब उसने दावा क‍िया था क‍ि यह उसका पालतू सांप है और हमेशा उसके साथ ही रहता है. वह सांप एक कैरी बैग में छुपाया गया था. एयरपोर्ट से सांपों को लेकर जाने का कोई नियम नहीं है. अगर आप क‍िसी पालतू जानवर को लेकर जाना चाहते हैं, तो इसके ल‍िए उसे एयरपोर्ट अध‍िकार‍ियों को जानकारी देनी होती है. फ‍िर नियम के ह‍िसाब से उसकी बुक‍िंग की जाती है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर