Explore

Search
Close this search box.

Search

October 18, 2024 10:49 am

लेटेस्ट न्यूज़

IND vs NZ: ध्रुव जुरैल ने संभाली विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी……..’ऋषभ पंत हुए चोटिल, मैदान से बाहर गए……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत विकेटकीपिंग के दौरान चोटिल हो गए और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। ऋषभ पंत के मैदान से बाहर जाने के बाद विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ध्रुव जुरैल ने संभाली जिन्हें इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी।

पंत के घुटने पर लगी गेंद

ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड की पहली पारी के 37वें ओवर की आखिरी गेंद पर चोट लगी और ये ओवर रविंद्र जडेजा फेंक रहे थे। जडेजा ने डेवोन कॉनवे को ये गेंद फेंकी थी और ये गेंद काफी तेजी से साथ घुमी थी जिस पर कॉनवे चकमा खा गए। ये गेंद लगभग ऑफ स्टंप को छूती हुई पीछे निकली जिसे पंत कलेक्ट नहीं कर पाए और वो उनसे घुटने पर जाकर लग गई। चोट लगाने के बाद पंत जमीन पर लेट गए और फीजियो को बुलाया गया। चोट की वजह से पंत कराहते हुए नजर आए और बाद में उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

Health Tips: हद से ज्यादा Stress……..’Skin को खराब कर सकता है!

पंत को चोट दाहिने पैर पर लगी थी और कार हादसे में उन्हें इस पांव में चोट लगी थी। एक बार फिर से वहीं पर चोट लगना उनके लिए अच्छा संकेत नहीं है। हालांकि पंत की चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं लग पाया है, लेकिन फिलहाल वो विकेटकीपिंग नहीं कर रहे हैं। पंत के जाने के बाद जुरैल ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली। आपको बता दें कि पंत पहली पारी में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और उन्होंने 20 रन की पारी 49 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से खेली। भारतीय टीम ने पहली पारी में सिर्फ 46 रन बनाए और टीम के 5 बल्लेबाज जीरो के स्कोर पर आउट हुए।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर