Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 4:02 pm

लेटेस्ट न्यूज़

कहानी से संतुष्ट नहीं है पुलिस! क्या सच में गलती से लगी थी गोविंदा को गोली? नहीं मिले सही सुबूत……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Govinda Gun Shot Police is not Satisfied- गोविंदा अचानक तब सुर्खियों में आ गए थे जब उनको गोली लगी थी और वो बुरी तरह से घायल हो गए थे। अब वो अस्पताल में हैं और आईसीयू से निकल आए हैं। उनके साथी कलाकार लगातार मिलने पहुंच रहे हैं।

लेकिन इस बीच कुछ ऐसा सामने आया है जो कि गोविंदा के फैंस को हैरान कर सकता है और सुपरस्टार की मुसीबतें बढ़ा सकता है। दरअसल गोविंदा को जो गोली लगी है और इसके पीछे की जो कहानी बताई गई है, उससे पुलिस संतुष्ट नहीं है।

Health Tips: स्टडी में हुआ खुलासा…….’सुबह की एक गलती बन सकती है सिर-गर्दन के कैंसर की वजह…..

जी हां, गोविंदा का कहना था कि उनके ही हाथ से मिसफायर हुआ है वो घायल हुए हैं, इस बयान से पुलिस पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है। खबरें हैं कि इस मामले को लेकर पुलिस फिर से अभिनेता का बयान दर्ज करेगी।

इस घटना को लेकर जुहू पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक गोविंदा ने बताया था कि गलती से उन्होने खुद को गोली मारी ली है। हालांकि पुलिस के मुताबिक उनको कोई ऐसे सुबूत नहीं मिले हैं जिससे ये पता चलता हो कि सच में ऐसा ही हुआ है।

क्या है सच्चाई?

गोविंदा को गोली लगने की सही सच्चाई क्या है ये तो कोई नहीं जानता है। पुलिस ने इस संदर्भ में उनकी बेटी का भी बयान दर्ज किया था। फिलहाल हीरो नंबर 1 आईसीयू से बाहर आ चुके हैं और नॉर्मल वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा है। राजपाल यादव उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे और उनका एक वीडियो सामने आया है। गोविंदा के फैंस लगातार उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना रहे हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर