Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 8:57 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Lava Agni 3 5G Smartphone:  4 अक्टूबर को होगा लॉन्च…….’इंडियन कंपनी देगी अपने फोन में iPhone 16 जैसा कैमरा बटन……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हाल ही में एपल ने आईफोन 16 सीरीज को लॉन्च किया. अमेरिकी कंपनी ने नए आईफोन में कई खास फीचर्स दिए. इनमें से एक फीचर कैमरा बटन है, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी. अब ऐसा ही बटन इंडियन स्मार्टफोन कंपनी लावा अपने नए फोन Lava Agni 3 में लाने जा रही है. 4 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले अग्नि 3 में अग्नि 2 जैसे फीचर्स को बरकरार रखा जा सकता है. इसके अलावा बेहतर कैमरा और नए डिजाइन जैसी खासियत भी मिलेंगी.

लावा एक स्वदेशी कंपनी है, जो 4 अक्टूबर को नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन अग्नि 3 लॉन्च करेगी. इसमें प्रीमियम ग्लास बैक, मेटल कंस्ट्रक्शन और कर्व्ड डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. कंपनी ने लावा अग्नि 3 का ऑफिशियल टीजर जारी किया है. इसमें ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन सेटअप मिलेगा, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन से लैस है.

Bigg Boss 18 के लिए चार बड़े नाम हुए कन्फर्म……..’सलमान खान के शो में नई कंट्रोवर्सी लेकर आएंगे ये सितारे…..

Lava Agni 3: कैमरा बटन

फोन के एक अलग एंगल में अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन भी नजर आता है. इसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की संभावना है जो लावा ब्लेज 3 और लावा अग्नि 2 जैसा हो सकता है. इसके अलावा ग्लास की वापसी भी हो सकती है.

हालांकि, सबसे बड़ा सरप्राइज आईफोन 16 जैसा कैमरा बटन है. पावर बटन के बिलकुल नीचे एक बटन नजर आता है, जो रेड कलर में है. इसके साइज और डिजाइन को देखते हुए यह वॉल्यूम बटन नहीं लगता है.

Lava Agni 3: लॉन्च डेट

मीडिया रिपोर्ट्स में माना जा रहा है कि इस बटन का इस्तेमाल आईफोन 16 के कैमरा बटन की तरह किया जा सकता है. अगर ऐसा तो नए फोन में यह बड़ा अपडेट होगा. लावा की पोस्ट के मुताबिक, यह सेगमेंट का पहला फोन है, जिसमें कस्टमाइजेबल एक्शन की (Key) है.

लावा ने ऑफिशियली खुलासा किया है कि लावा अग्नि 3 को 4 अक्टूबर के दिन मार्केट में उतारा जाएगा. इसके आने में बस कुछ ही दिन का इंतजार बाकी है.

Lava Agni 3: संभावित फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो लावा अग्नि 3 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलने की उम्मीद है. परफॉर्मेंस के लिए अग्नि 3 में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 चिपसेट की सपोर्ट मिल सकती है.

इस चिपसेट का इस्तेमाल मोटोरोला एज 50 नियो और नथिंग CMF फोन 1 में भी किया गया है. कैमरा फीचर्स के तौर पर 64MP+8MP+2MP ट्रिपल कैमरा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये से कम हो सकती है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर