Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 5:23 am

लेटेस्ट न्यूज़

Deepika-Ranveer: खास दिन के लिए कपल ने बनाई यह योजना…….’इस दिन अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे दीपिका-रणवीर….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

इस साल की शुरुआत में फरवरी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की खबर साझा करते हुए यह भी बताया गया था कि वे सितंबर में पहले बच्चे का स्वागत करेंगे तब से, अभिनेत्री की नियत तारीख और उनके मातृत्व योजनाओं के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। अब, सोशल मीडिया पर चर्चा और प्रशंसकों के बीच बहुत उत्साह है, क्योंकि दीपिका की सटीक डिलीवरी की तारीख का खुलासा हो चुका है। खबर है कि दीपिका और रणवीर सितंबर के आखिरी सप्ताह में पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

इससे पहले खबर आ रही थी कि दीपिका पादुकोण लंदन में अपने बच्चों को जन्म देंगी लेकिन हाल ही में इस खबर का खंडन हो चुका है। अब खबर आ रही है कि दीपिका और रणवीर साउथ बॉम्बे में ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। दावा किया गया है कि दीपिका और रणवीर अपने जीवन के आने वाले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपने बच्चे के लिए जगह बनाने में व्यस्त हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो दीपिका 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी।

Healthy Dinner Tips: क्या खाएं और किसे कहें न…….’कब करें रात का भोजन……

फिलहाल जल्द ही मां बनने वाली दीपिका काम से मिले ब्रेक का पूरा आनंद ले रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका 2025 में काम फिर से शुरू करने की योजना बना रही हैं और अगले कुछ महीने अपने नवजात शिशु के साथ रहेंगी। बताया गया है कि उनका मातृत्व अवकाश अगले साल मार्च तक रहेगा और उसके बाद वे अमिताभ बच्चन , कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में तुरंत व्यस्त हो जाएंगी।

28 सितंबर को मुंबई में पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए दीपिका और रणवीर उत्साहित हैं। वहीं खबर यह भी है कि वे पहले बच्चे के रूप के बेटे की उम्मीद कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में दीपिका ने माता-पिता बनने की तैयारी के बारे में बात की थी और बताया था कि उन्हें और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं। उन्होंने बताया था कि वे अपना खुद का परिवार शुरू करने के लिए उत्सुक हैं।

दीपिका ने कहा था कि मेरा परिवार मुझे जमीन से जुड़ा रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी यही मूल्य डालना चाहते हैं। फरवरी में दीपिका और रणवीर ने अपनी प्रेग्नेंसी पोस्ट में लिखा था कि उनका बच्चा सितंबर 2024 में आने वाला है। इस जोड़े ने नियत तारीख और बच्चे से जुड़े आइकन के साथ एक साधारण पोस्ट शेयर की थी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर