Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:01 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

फिर बॉडी जला दी; गुरुग्राम की सोसाइटी में 16 साल के लड़के ने पड़ोसी 9 साल की लड़की की गला दबाकर हत्या की….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

हरियाणा के गुरुग्राम में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिग पड़ोसी ने 9 वर्षीय लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी और कपूर डालकर उसके शव को जला दिया. आरोपी लड़का सोसाइटी में ही दूसरे टावर में रहता था और नाबालिग लड़की के फ्लैट में गोल्ड चोरी करते पकड़ा गया था.

घटना राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 107 स्थित सोसायटी की है. पुलिस का कहना है कि सोमवार को 16 वर्षीय लड़के को 9 साल की बच्ची ने अपने फ्लैट में जेवर चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था. लड़की ने शोर मचाया और घरवालों को घटना के बारे में जानकारी दिए जाने की बात कही तो पड़ोसी लड़के ने कथित तौर पर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शरीर में आग लगा दी. पीड़िता और आरोपी दोनों के परिवार दो अलग-अलग टावरों में रहते हैं और उनके बीच अच्छे संबंध थे.

गुरुग्राम पुलिस ने क्या बताया…

मासूम बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती थी. जबकि आरोपी 10वीं कक्षा का छात्र है. पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह बच्ची के पिता ऑफिस चले गए. जबकि मां और भाई किसी काम से आरोपी के घर पहुंचे. आरोपी का घर इसी सोसायटी में दूसरे टावर में है. लड़की की मां को अपने घर में देखकर आरोपी यह कहकर निकल गया कि वो ट्यूशन के लिए बाहर जा रहा है, लेकिन वो बच्ची के घर पहुंच गया. उसने घंटी बजाई और घर में अकेली लड़की ने दरवाजा खोला. आरोपी अंदर पहुंचा और सोफे पर बैठ गया. बच्ची से पानी मांगा और बाद में उसके स्कूल के होमवर्क में भी मदद की.

Kalki 2898 AD Review: शानदार फ‍िल्म है कल्कि 2898 AD- साइंस-फिक्शन के संसार में मायथोलॉजी का एंगल…..

बच्ची ने जेवर चोरी करते देख लिया था…

पुलिस का कहना था कि चूंकि दोनों परिवारों में अच्छे रिश्ते थे. इसलिए बच्ची को भी शक नहीं हुआ और जब वो टॉयलेट गई तभी आरोपी नाबालिग ने कथित तौर पर चोरी के प्लान को अंजाम दिया. आरोपी को बेड की दराज से लॉकर की चाबियां मिलीं और उसने कुछ जेवर चुरा लिए. इसी बीच, बच्ची टॉयलेट से बाहर आई और उसने जेवर चोरी करते देखकर विरोध किया. लड़के ने विवाद के बीच बालकनी से जेवर बाहर फेंक दिए. हालांकि, लड़की जूझती रही और विरोध करती रही, जिसके बाद आरोपी ने उसे मारना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़के ने उसका गला घोंट दिया और कथित तौर पर घर के मंदिर से कपूर लेकर बच्ची के शरीर में आग लगा दी.

मां ने फ्लैट से धुंआ निकलते देखा…

कुछ देर बाद लड़की की मां ने दरवाजे की घंटी बजाई, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. इसके तुरंत बाद परिवार ने फ्लैट से धुआं निकलते देखा और अलार्म बजाया, जिसके बाद आसपास के अन्य लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. बाद में पड़ोसी बालकनी से फ्लैट में दाखिल हुए और लड़की को मृत और आधी जली हुई हालत में पाया. जबकि आरोपी लड़का एक कोने में बैठा था.

पुलिस को गुमराह कर रहा था आरोपी नाबालिग

पुलिस का कहना था कि शुरुआती पूछताछ में लड़के ने गुमराह करने की कोशिश की और दावा किया कि दो चोर घर में घुस आए थे और उसे भी बुरी तरह पीटा है. हालांकि, पुलिस को उसकी थ्योरी पर भरोसा नहीं हुआ और हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कुबूल कर ली. आरोपी का दावा है कि उसे 20,000 रुपये का कर्ज चुकाना था, इसलिए उसने चोरी की.

डीसीपी (पश्चिम) करण गोयल ने कहा, एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी लड़के को पकड़ लिया गया है. हम उससे आगे की पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस लड़के के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर