Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

राइटरस अकसर नजर अंदाज हो जाते हैं – अभिनय देओ

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

निर्देशक अभिनय देओ, जो अपनी कंटेंट-ड्रिवन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, कहा कि यह सच है कि लेखकों अक्सर नजर-अंदाज हो जाते हैं, या कर दिए जाते हैं, और इंडस्ट्री को फिल्म-मेकिंग प्रोसेस में शामिल सभी तकनीशियनों के बारे में बात करने की जरूरत है।

अभिनय देओ, सावी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सवी एक एक्शन थ्रिलर हैं, जिसमे अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे लीड रोल में नजर आएंगे।

हमने अभिनय से पूछा कि लेखकों अक्सर ग्लैमर की चकाचौंध में कही छिप  कर रह जाते हैं, और लोग आमतौर पर उन्हें पर्याप्त श्रेय नहीं देते, इस पर उन्होंने कहा, “मैं आपसे सहमत हूं, हमारी इंडस्ट्री में हम अक्सर लेखकों के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन हर चीज लेखक से शुरू होती है। वे शुरुआती बिंदु हैं. हम कहानियाँ सुना रहे हैं, और वे ही हैं जो कहानी लिखते हैं। और मैं आपसे सहमत हूं कि फिल्म निर्माण में लेखक का योगदान सबसे ज्यादा होता है. लेकिन यह फिल्ममेकिंग प्रोसेस के शुरू में, और फिर हम सभी आते हैं और सब कुछ अपने हाथ में ले लेते हैं, जैसे अभिनेता, निर्देशक, तकनीशियन और अन्य लोग, और शायद वे कही पीछे रह जाते हैं। लेखक को बिल्कुल भी पीछे नहीं रहना चाहिए”.

“फिल्म बनाना एक टीम एफर्ट है, एक अकेला आदमी फिल्म नहीं बना सकता, पूरी टीम इस पर काम करती है। प्रक्रिया लेखक और निर्माता से शुरू होती है, और उस शरुवात से लकीर फिल्म रिलीज़ तक, इस पूरी प्रक्रिया जो लेखकों से शुरू होती है और प्रसारकों पर समाप्त होती है, इसमें 200-300 से अधिक लोग शामिल होते हैं, और मैं मुझे लगता है कि हमें इस अवसर का उपयोग उन सभी तकनीशियनों की सराहना करने के लिए करना चाहिए, जिनके बारे में हम कभी बात नहीं करते हैं” अभिनय देव ने कहा।

सावी, एक साधारण गृहिणी की कहानी बताती है जो इंग्लैंड की हाई-सिक्योरिटी वाली जेल से अपने पति को जेल से भगाने का प्रयास करती है। यह फिल्म विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है, जो 31 मई 2024 को रिलीज़ होगी।

Video Link: https://www.instagram.com/reel/C7Tpr7dPxCI/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर