Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:50 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दीपशिखा देशमुख और धीरज देशमुख द्वारा पिता बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता हुआ वीडियो हुआ वायरल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पारिवारिक प्यार और प्रोत्साहन को दर्शाते हुए दीपशिखा देशमुख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो शेयर की जिसमे उनके पति धीरज देशमुख और उनकी बेटी के बीच कुछ अनमोल पलों को कैप्चर किया गया है। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है और उसको लाखों की तादाद में हिट मिल रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है उनकी बेटी की एक्रोबेटिक उपलब्धियों का जश्न मनाया जा रहा है और साथ साथ धीरज देशमुख क्लासिक गाना ‘पापा कहते हैं ‘को अपनी आवाज़ में अपनी बेटी के लिए गए रहे हैं। इस वीडियो में एक पिता बेटी के अमूल्य रिश्ते को बहुत ही प्यार से पिरोया गया है। 

मूल रूप से आमिर खान की पहली फिल्म “कयामत से कयामत तक” का गाना “पापा कहते हैं” एक पिता और उसके बेटे के बीच के रिश्ते को दर्शाने के लिए लंबे समय से लोग पसंद करते आ रहे हैं । हालाँकि, इस वीडियो में , दीपशिखा और धीरज ने इसे एक पिता और उसकी बेटी के बीच के विशेष बंधन को दर्शाते हुए एक नया ट्विस्ट दिया  हैं। इस नए वर्शन के माध्यम से एक  पिता का उसके बेटी में विश्वास दिखाया गया है और उसकी हर उपलब्धि का  उसे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। 

अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए दीपशिखा ने इसको एक सशक्त मैसेज के साथ शेयर किया।  उन्होंने लिखा,”हमारी बेटी के लिए एक ट्विस्ट के साथ हमारे पसंदीदा पापा वाला गाने को फिर से तैयार किया गया – कोई रूढ़िवादिता नहीं!!! पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगी!! बेटी हमारा ऐसा नाम करेगी। #रीइमैजिन्ड #न्यूलीरिक्स #पापाकीपरी #जिमनास्ट #जिम्नास्टिक्स #गोल्डमेडल #लीप #पापा बेटी। “

इस वीडियो ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है और वीडियो को काफी हिट मिल गए हैं। ऐसे समाज में जहाँ अक्सर रूढ़िवादिता और जेंडर नॉर्म्स इस्तेमाल होते हैं , देशमुख का गाना  पारंपरिक अपेक्षाओं को चुनौती देता है, बेटियों की असीमित क्षमता और उनके सपनों को पूरा  करने के महत्व पर जोर देता है। इस गाने को नए बोल दिए गए है जो प्यार, गर्व और आशा की किरण दिखाते  है। इसके माध्यम से पापा बेटी के रिश्ते पर प्रकाश डाला गया है जिसको हम नजरअंदाज करते आ रहे हैं और आगे चलकर यह हमारी भारतीय सिनेमा की कहानियों के लिए मार्ग प्रदर्शन करेगा। 

जैसे जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होता जा रहा है , यह पारिवारिक संबंधों की ताकत और हर जगह बेटियों की असीमित क्षमता को  याद दिलाता है। अपनी बेटी की उपलब्धियों का जश्न मनाने और उसकी आकांक्षाओं को पूरा करने में, दीपशिखा और धीरज देशमुख ने बिना शर्त प्यार और समर्थन का एक उदाहरण स्थापित किया है।

Video Link: https://www.instagram.com/reel/C7HfmByoj7y/?utm_source=ig_web_copy_link

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर