Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 1:14 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

UP News: कानपुर में नाबालिग के साथ क्रूरता भरा कुकर्म , प्राइवेट पार्ट पर ईंट बांधकर लटका दिया..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

योगी‘राज’ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाशों ने यूपी में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। ताजा मामला कानपुर का है, जहां पैसों की वसूली को लेकर एक नाबालिग छात्र पर क्रूरता भरा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों ने इस नाबालिग से पैसे वसूलने के लिए उसके साथ ६ दिनों तक अमानवीय हरकतें कीं इस मामले में पुलिस ने ६ आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि ५ की तलाश की जा रही है। लड़का वायुसेना की तैयारी करने कानपुर आया था।

मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर के काकादेव थाने में पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के चंगुल में बीते ६ दिन उसके लिए किसी नर्क से कम नहीं थे और उसे लग रहा था कि वो जिंदा नहीं बचेगा। युवक किराए के कमरे में रहता था। ६ दिनों तक न सिर्फ आरोपियों ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया, बल्कि उसके ३१ वीडियो भी बनाए। पीड़ित ने कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में र्इंट लटकाकर आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया और उसमें से चार को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पीड़ित के मुताबिक, आरोपी लड़कों ने ऐसे कुल ३१ वीडियो बनाए थे। पीड़ित नाबालिग ने बताया कि ऑनलाइन गेम खेलने के लिए आरोपियों ने उसे २० हजार रुपए दिए थे। गेम में पैसा हार जाने के बाद आरोपी उससे ढाई लाख रुपए मांग रहे थे और पैसे नहीं देने पर उसे उठाकर एक कमरे में ले गए। पीड़ित ने कहा कि इन्होंने मेरे साथ कुकर्म किया और फिर बुरी तरह मारपीट की।

इसके बाद जलाने की भी कोशिश की गई, जिससे उसके बाल जल गए। पीड़ित नाबालिग ने बताया कि पैसों की वसूली के लिए आरोपी युवक उसे बेहोश होने तक पीटते थे और जब वो सुध खो बैठता था तो पानी डालकर होश में लाते फिर लात-घूंसों से मारते थे। आरोपियों ने उसके घरवालों को फोन करके ढाई लाख रुपए मांगे थे, जिस पर परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जब आरोपियों पर दबाव बनाया तो उसे छोड़ दिया गया। छात्र के साथ उसके पिता और उसकी भाभी भी कानपुर आए थे।

Anjali Arora: अभिषेक सिंह की फिल्म ‘ रामायण ‘ में सीता’ का रोल निभाएंगी कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora, जानिए।

परिवार ने की एनकाउंटर की मांग
छात्र ने सबसे पहले अपने साथ हुई घटना के बारे में अपनी भाभी को बताया था। भाभी का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया है, फिर उन्होंने लाखों रुपए मांगना शुरू कर दिया और हमारे बच्चे को बेरहमी से मारा। परिवार ने मांग की है कि उनके बच्चे पर क्रूरता करनेवाले इन आरोपियों को जेल न भेजा जाए बल्कि विकास दुबे जैसा उनका भी एनकाउंटर कर दिया जाए।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

1 thought on “UP News: कानपुर में नाबालिग के साथ क्रूरता भरा कुकर्म , प्राइवेट पार्ट पर ईंट बांधकर लटका दिया..”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर