Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:46 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

वियतनामीज़ फ़ूड फिएस्टा में परोसे जाएंगे वियतनाम के पारम्परिक व्यंजन, प्रसिद्ध शेफ दो वान क्यू प्रस्तुत करेंगे अपनी सिग्नेचर डिश

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर। अपने स्ट्रीट फ़ूड के लिए प्रसिद्ध वियतनाम का स्वाद और कल्चर अब गुलाबी नगरी में महकते दिखेंगे। इंटरकॉन्टिनेंटल टोंक रोड जयपुर की ओर से वियतनामीज़ क्यूज़ीन फ़ूड फिएस्टा का बुधवार से आरम्भ किया गया। होटल के स्पेशल रेस्टॉरेंट हाउस ऑफ़ हन में शुरू हुए इस फ़ूड फेस्टिवल की थीम पर सजावट और डिशेस परोसी जा रही है। 24 जनवरी से 5 फ़रवरी तक चलने वाले इस महोत्सव के लिए वियतनाम के इंटरकॉन्टिनेंटल हनोई लैंडमार्क 72 से एक्सपर्ट शेफ दो वान क्यू अपने एशियाई फ्लेवर्स की मास्टरी भी जयपुराइट्स को परोसेंगे। शेफ क्यू फेस्टिवल में अपनी सिग्नेचर और वियतनाम पारम्परिक डिशेस जैसे वियतनाम वेजिटेबल करी, पोमेलो सलाद, वेजेटेरियन बांह मी को कंटेम्प्ररी स्टाइल में प्रस्तुत करेंगे।


कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शेफ के द्वारा 30 जनवरी को 3 से 5 बजे तक आयोजित की जाने वाली मास्टरक्लास रहेगी। जिसके जरिए शेफ क्यू, वियतनाम क्यूज़ीन और मिडिल ईस्ट की लग्ज़री होटल्स की रिचनेस के साथ ही विविध संस्कृतियों के मेल और पाक विशेषताओं का प्रशिक्षण देंगे। साथ ही 28 जनवरी से होटल में शेफ’स चॉइस ब्रंच मेन्यू भी उपलब्ध रहेगा।

इंटरकांटिनेंटल जयपुर टोंक रोड के जनरल मैनेजर और आईएचजी, एसडब्ल्यूए के रीजनल जनरल मैनेजर नलिन मेंदीरत्ता ने कहा कि हम हमेशा अपने मेहमानों को असरधारण भोजन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। वियतनामी फ़ूड फेस्टिवल के जरिए हम मेहमानों को एक नए पाक कौशल शैली का अनुभव करवाना चाहते है। जिसमें वियतनाम के पाक कला और लोकल मसलों का समावेश जयपुर फ़ूड लवर्स को अनोखी और यादगार यात्रा पर ले जाएगी।

इंटरकॉन्टिनेंटल जयपुर टोंक रोड के एग्जीक्यूटिव शेफ गौरव पराशर ने बताया कि हम वियतनाम क्यूज़ीन के फ्लेवर्स को लोकल समावेश के साथ परोसने के लिए काफी उत्साहित है। साथ ही इस फ़ूड फेस्टिवल के जरिए हमे गुलाबी नगरी में इतने टैलेंट शेफ की पाक कलाओं को देखने, चखने और सीखने का भी मौका मिलेगा।

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर