Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 11:38 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लव, सेक्स और धोखा, रोल खिलाकर ली प्रेमिका की जान फिर लाश को कार से लगाया ठिकाने, जानें पूरी मर्डर मिस्ट्री

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

समस्तीपुर. शादीशुदा मर्द से दिल्लगी और नजदीकियां एक नाबालिग युवती की मौत की वजह बन गई. लव, सेक्स और धोखा की ये कहानी बिहार की है. दरसअल बिहार के समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर बाबूपोखर के पास बीते 3 फरवरी को एक नाबालिग किशोरी का शव मिला था. युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था.

इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. डीएसपी मो नजीब अनवर ने खुलासा किया और पूरी घटना के बारे में बताया. इस मामले में दलसिंहसराय डीएसपी नजीब अनवर ने बताया कि नाबालिग की हत्या अवैध संबध के कारण हुई थी. अवैध संबध रखने वाले पड़ोसी ने ही अपनी पत्नी के दबाव में आकर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया था. वारदात को पति-पत्नी ने मिलकर अंजाम दिया था और इसके लिए दोनों ने मिलकर किशोरी को एग रॉल में जहर दिया था.

पुलिस ने आरोपी घटहो ओपी क्षेत्र के सुल्तानपुर घटहो निवासी रामकांत मेहता के पुत्र राजकुमार मेहता उर्फ रामकुमार मेहता और उसकी पत्नी संजू देवी को गिरफ्तार किया है साथ ही साथ शव को ठिकाने लगाने के लिए उपयोग की गई कार को भी जब्त कर लिया है. डीएसपी ने बताया कि 3 फरवरी को उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरपुर बाबूपोखर के पास एक नाबालिक किशोरी की शव मिला था, जिसकी पहचान घटहो ओपी क्षेत्र सुल्तानपुर घटहो निवासी राम प्रसाद महतो की पुत्री फुलशुरान कुमारी के रूप में की गई थी

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

2 thoughts on “लव, सेक्स और धोखा, रोल खिलाकर ली प्रेमिका की जान फिर लाश को कार से लगाया ठिकाने, जानें पूरी मर्डर मिस्ट्री”

  1. I have been surfing online more than 3 hours today yet I never found any interesting article like yours It is pretty worth enough for me In my opinion if all web owners and bloggers made good content as you did the web will be much more useful than ever before

    Reply

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर