Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:37 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

तो फिर हुई ऐसी चर्चा: Anant-Radhika के संगीत में नजर नहीं आईं Katrina Kaif

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: अक्सर ऐसा होता है कि बॉलीवुड सितारों को लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रहती है। इन दिनों अनंत-राधिका की शादी लाइमलाइट में हैं। ऐसे में जाहिर है कि बी-टाउन के सितारे भी इस सेरेमनी में शामिल हुए। इस इवेंट में हर किसी पर पैप्स के कैमरे की नजर थी। इस दौरान जब पैप्स के कैमरे ने विक्की कौशल को देखा, तो उन पर फोकस किया। हालांकि इस दौरान विक्की अकेले नजर आए। ऐसे में लोगों ने सवाल करना शुरू किया कि कैटरीना कहां है? इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स ने तो यहां तक कयास लगाए कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं?

अकेले नजर आए विक्की कौशल

जी हां, अनंत-राधिका के संगीत से जैसे ही सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का वीडियो नजर आया, तो लोगों ने पूछा कि आप अकेले? कैटरीना कहां है? वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं, ऐसा लगता है? दूसरे यूजर ने लिखा कि भाभी कहां है? तीसरे यूजर ने लिखा कि कैटरीना कहां है? एक और यूजर ने लिखा कि कैटरीना नहीं आई। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने इस वीडियो पर किए हैं।

Healthy Tips: जानिए कैसे; स्किन को भी आम खाने से फायदे मिल सकते हैं….

क्यों नहीं आई कैटरीना?

हालांकि पैप्स ने भी विक्की कौशल से सवाल किया कि कैटरीना नहीं आई, वो कहां है? पैप्स के इस सवाल पर विक्की ने जवाब दिया कि कैटरीना मुंबई में नहीं हैं। इससे साफ ही अगर कैटरीना शहर में नहीं है, तो वो इसलिए अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में नहीं आ सकीं। साथ ही एक्ट्रेस के मां बनने की अफवाहें भी झूठी हैं।

बैड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च में बताई थी सच्चाई

गौरतलब है कि जब हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल विदेश गए थे, तब भी कुछ ऐसी फोटोज सामने आईं थी, जिन्हें देखकर लोगों ने कहा था कि कैटरीना जल्दी ही मां बनने वाली हैं। हालांकि इन खबरों को खारिज करते हुए विक्की कौशल ने ‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च में साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

जी हां, इन खबरों पर विराम लगाते हुए एक्टर ने कहा था कि अगर असली वाली खुशखबरी आएगी, तो वो सबसे पहले मीडिया के साथ इसे साझा करेंगे। विक्की ने कहा था कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब कैटरीना के मां बनने की खबरें उड़ी हों। ना सिर्फ कैटरीना बल्कि कई एक्ट्रेसेस को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ जाती हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर