Explore

Search
Close this search box.

Search

April 15, 2024 12:05 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

स्वप्न देकर लापता पिता ने बेटे को बताया मैं यहां दफन हूं, खेत की खुदाई करवाई तो निकला यह..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

सुपौल जिले के किशनपुर थाना इलाके से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है. यहां कई दिनों से लापता एक पिता ने बेटे को जमींदोज होने के बाद सपना दिया. उसके बाद बेटे ने जमीन में दफन पिता के शव को ढूंढ़ निकाला. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. सपने की बात सच साबित होने की चर्चा इलाके में जोरों पर है. बताया जा रहा है कि नौआबाखर पंचायत अंतर्गत भेलवा गांव के 55 वर्षीय बुजुर्ग मंगल मेहता बीते बुधवार से लापता थे. काफी खोजबीन के बाद भी जब वे नहीं मिले, तो पुत्र इंद्रदेव ने शुक्रवार की शाम को किशनपुर थाने में गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

स्वप्न में पिता ने बताया मौत का कारण
इंद्रदेव ने बताया कि बुधवार से ही वह और उनका पूरा परिवार चिंतित था कि आखिर पिता कहां चले गए. बुधवार और गुरुवार को रिश्तेदार से लेकर अन्य सभी जगह पिता को ढूंढा. लेकिन, वे कहीं नहीं मिले. फिर शुक्रवार को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

इधर, शनिवार की अहले सुबह करीब 4:00 इंद्रदेव को उसके पिता सपने में आए और बताया कि करंट लगने से उनकी मौत हो गई है. गांव के ही राजेंद्र मेहता ने उनके शव को मकई की खेत में दफना दिया है. स्वप्न की बात उसने पुलिस को बताई तो दोपहर में पुलिस भी राजेंद्र मेहता के मकई के खेत में पहुंची. इसके बाद खेत से दो मरे हुए सूअर और मंगल मेहता का शव बरामद किया गया.

खेत वाले पर लगाया शव दफनाने का आरोप
इंद्रदेव ने पुलिस को बयान दिया कि राजेंद्र मेहता की खेत में लगाए गए नंगे बिजली तार की चपेट में आने से उसके पिता को करंट लग गई. उसने ही उसके पिता को मकई की खेत में छुपा दिया था. इधर, किशनपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने कहा कि एक बुजुर्ग के बुधवार से लापता होने की लिखित जानकारी मिली थी. शनिवार को उसके ही गांव की एक मकई की खेत से बुजुर्ग के शव को बरामद किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होगा.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर