Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 10:26 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

मुंबई में 9 मार्च को होगा 71वें Miss World फेस्टिवल का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले

miss world
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मुंबई : अंतरराष्ट्रीय समारोह मिस वर्ल्ड को लेकर सारी अटकलों के चरम पर पहुंचने के साथ अब मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन ने आधिकारिक रूप से 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल की घोषणा की है। इसका आयोजन 18 फरवरी से 9 मार्च 2024 के बीच भारत की सबसे बेहतरीन जगहों पर किया जाएगा। एक से बढ़कर एक हस्तियों की सूची के साथ इस कार्यक्रम के इतिहास में अद्भुत पलों का अनुभव करने को मिलेगा। इस कार्यक्रम में मौजूदा मिस वर्ल्ड, कैरोलिना बिलावस्का के साथ-साथ पूर्व मिस वर्ल्ड विजेता टोनी एन सिंह, सुश्री वैनेसा पोंस डी लियोन, सुश्री मानुषी चिल्लर, और सुश्री स्टेफ़नी डेल वैले पहली बार ग्रैंड फिनाले के मंच पर साथ होंगे।
71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का शुभारंभ इंडिया टूरिज्‍म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (आईटीडीएस) द्वारा “द ओपनिंग सेरेमनी” और “इंडिया वेलकम्स द वर्ल्ड गाला” से 20 फरवरी को नई दिल्ली के बेहतरीन होटल द अशोक में होगा। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में 9 मार्च को इसका ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम काफी धमाकेदार होने वाला है। इसकी स्ट्रीमिंग तथा प्रसारण पूरी दुनिया में किया जाएगा। सितारों से सजे इस अनोखे उत्सव के शानदार फिनाले में जानी-मानी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं, जोकि अपने अद्भुत परफॉर्मेंस से कार्यक्रम को और भड़कीला बनाएंगी।
चेयरमैन एवं सीईओ, मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन, जूलिया मोर्ले सीबीई कहती हैं, “भारत के प्रति मेरा प्यार किसी से छुपा नहीं है और इस देश में 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का आयोजन मेरे लिए काफी अहमियत रखता है। मैं जमील सैदी की आभारी हूं जिन्होंने अपनी पुरजोर कोशिशों से भारत में इसकी वापसी को सच कर दिखाया। 71वें एडिशन के लिए हमने बहुत ही बढ़िया टीम बनाई है।’
हमारे प्रोडक्शन साझेदारों में एंटरटेनमेन्ट टेलीविजन के विश्व लीडर्स, एंडेमॉल शाइन है। इसका नेतृत्व उनके अनूठे सीईओ ऋषि नेगी कर रहे हैं- ऋषि और उनकी टीम 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल का बेहतरीन और व्यापक कवरेज देने के लिए हमारे एक्सक्लूसिव लाइव ब्रॉडकास्ट पार्टनर सोनीलिव के साथ लगातार काम कर रही है।
दानिश खान, बिजनेस हेड, सोनी लिव और स्‍टूडियोनेक्‍स्‍ट ने कहा, ‘‘हमें यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि सोनी लिव मिस वर्ल्‍ड ब्‍यूटी प्रतियोगिता के लिए एक्‍सक्‍लूसिव स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म होगा और हमें पक्‍का भरोसा है कि मिस वर्ल्‍ड द्वारा पेश किये जाने वाले गरिमा, उद्देश्‍य और सांस्‍कृतिक विविधता के इस वैश्विक कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्‍ट सभी को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’’
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर