Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 6:52 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

प्रदेश का सबसे बड़ा क्रेडाई राजस्थान रियल एस्टेट एक्सपो-2024 आज से,आरआईसी में लगेगा ग्राहकों का जमघट

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर। ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया) की ओर से 4 से 7 अप्रैल तक राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर (आरआईसी) में क्रेडाई रियल एस्टेट एक्सपी-2024 का आयोजन किया जा रहा है। एफएस रियल्टी के सौजन्य से होने वाला यह एक्सपो राजस्थान का सबसे बड़ा रियल एस्टेट एक्सपो है। जहां बेहतर विकल्प के साथ बेस्ट डील्स भी मिलेगी। क्रेडाई राजस्थान के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि एक्सपो में प्रदेशभर के 40 से अधिक रियल एस्टेट व्यवसायी शामिल होगे। इस दौरान 53 से अधिक स्टॉल्स लगाई जाएंगी व 400 से अधिक प्रोजेक्ट डिस्प्ले होंगे। एक्सपो के माध्यम से प्लॉट, फ्लैट, विला,फार्म हाउस, दुकान सहित अन्य प्रॉपर्टी की बेस्ट डील्स मिलेगी।

क्रेडाई राजस्थान के सेक्रेटरी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक्सपो में प्रॉपटी लोन की सुविधा के साथ बड़े बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जाएंगे। एक्सपो कन्वीनर गिर्राज अग्रवाल ने कहा कि ऑन स्पॉट बुकिंग पर टाटा टियागो हैचबैंक के साथ 6 लाख से अधिक के उपहार जीतने का मौका मिलेगा।

कन्वीनर कृष्ण गुप्ता ने बताया कि प्रोजेक्ट की ऑन साइट विजिटिंग फैसिलिटी भी उपलब्ध रहेगी। सभी विजिटर्स के लिए लक्की ड्रॉ भी रहेगा। प्रतिदिन 100 विजिटर्स को निश्चित उपहार दिए जाएंगे। एक्सपो कन्वीनर अमित विजयवर्गीय ने बताया कि सास्कृतिक गतिविधियां होने के साथ फूड स्टॉल्स भी लगायी जाएंगी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर