Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 11:06 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट ने अपने तीसरे सीजन में शानदार सफलता का जश्न मनाया

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

धीरज देशमुख द्वारा शुरू किया गया  ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट अब अपने तीसरे सीजन में है, जिसने एक बार फिर से अपने दिलचस्प मैच और कमाल के टैलेंट से क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचित कर दिया है। इस साल के एडिशन  में कई गांव, क्लब और तालुका  से 300 टीम ने भाग लिया , जिसमें कुल 5000 से अधिक खिलाड़ी शामिल थे। प्रसिद्ध अभिनेता रितेश देशमुख और प्रतिष्ठित अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

ग्रामीण टी10 – 2024 में लोहा-कंधार (जिला नांदेड़), रेनापुर , उदगीर, निलंगा, लातूर शहर और जिले के सभी तालुकाओं की 300 से अधिक टीमों ने अपना कौशल दिखाया, जिसमें 5000 से अधिक खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इसमें लातूर तालुका से 42, लातूर शहर से 32, उदगीर से 41, अहमदपुर से 15, चाकुर से 22, देवनी से 20, जलकोट से 18, रेनापुर  से 23, शिरूर अनंतपाल से 26, औसा से 32, निलंगा से 14  और लोहा-कंधार तालुका से 13 टीम शामिल थीं। 

इस टैलेंट के भंडार से बारह टीम अंतिम चार दिवसीय मैच खेलने के लिए फाइनल में पहुंची। लातूर सिटी और रेनापुर के बीच रोमांचक अंतिम फाइनल मैच प्रतिष्ठित लातूर क्रीड़ा संकुल ग्राउंड में आयोजित किया गया था।

ग्रामीण टी10 की शुरुआत  युवा नेता और लातूर ग्रामीण के विधायक धीरज देशमुख ने की है।  इसके माध्यम से वह महाराष्ट्र के छोटे छोटे शहरों से उभरते हुए क्रिकेट के सितारों को आगे बढ़ने का मौका देना चाहते हैं। 

धीरज देशमुख ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “मैं ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे सीज़न की  जबरदस्त सफलता को देखकर बेहद गर्व महसूस करता हूँ । हमारा लक्ष्य हमेशा ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का और उनकी क्षमता का एहसास करवाने का रहता है। हम छोटे शहरों से प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करना चाहते हैं । मैं भाग लेने वाली सभी टीमों और खिलाड़ियों को उनके समर्पण और खेल कौशल के लिए हार्दिक बधाई देता हूं।”

लातूर जिले में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए विधायक धीरज विलासराव देशमुख के प्रयासों की काफी सराहना की जा रही है।

इस टूर्नामेंट में चार चाँद लगाने मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के चहेते रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख नजर आये , जिनके आने से उभरते क्रिकेटरों को प्रेरणा मिली । देशमुख परिवार के बच्चे टूर्नामेंट का आनंद लेते और हर बाउंड्री पर टीमों का हौसला बढ़ाते नजर आये। 

*ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में:*

ग्रामीण टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट एक वार्षिक क्रिकेट प्रतियोगिता है जिसका उद्देश्य ग्रामीण प्रतिभाओं को उनके क्रिकेट कौशल और खेल के प्रति जुनून दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है। लातूर ग्रामीण के विधायक धीरज देशमुख के नेतृत्व में आयोजित इस टूर्नामेंट को छोटे शहरों और तालुका के  क्रिकेट प्रतिभाओं को निखारने की प्रतिबद्धता के लिए बहुत प्रशंसा मिली है।

 

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर