Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 1:49 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

रुपाली को मिला 3 महीने का वक्त! खतरे में 2 हिट शोज; गिरती TRP से लटकी तलवार…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

टीआरपी के मामले में फैन्स की उम्मीदों पर अनुपमा शो एक बार फिर खरा उतरा है. टॉप टेन रैंक की बात करें तो इस फेहरिस्त में ये शो नंबर वन पर है. जब से इस शो की स्टोरी लाइन में थोड़ा बदलाव हुआ है तब से फैन्स इस शो से मुंह नहीं फेर पा रहे हैं. फिलहाल शो की स्टार कास्ट अमेरिका से वापिस आ चुकी है. इस नई स्टोरीलाइन को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. हाल ही में शो में अनुपमा दोबारा शाह परिवार में आ चुकी हैं. डिंपी-टीटू की शादी के लिए फैंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट हैं. हालांकि इन सभी से मेकर्स के सामने काफी बड़ा चैलेंज हैं. मेकर्स इस टीआरपी से खुश नहीं है. ऐसे में मेकर्स इस शो के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. इतना ही नहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो के दर्शकों के लिए भी बुरी खबर सामने आई है.

Read More :- Amritsar News- ऑपरेशन ब्लू स्टार की 40वीं बरसी पर भिंडरांवाले के पोस्टर; तलवारें लहराईं: अमृतसर के गोल्डन टेंपल में लगे खालिस्तानी नारे…..

आपको बता दें कि इस बार की टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’ पहले नंबर है. दूसरे नंबर पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ और तीसरे नंबर है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और चौथे नंबर पर ‘छनक’ और पांचवें नंबर है ‘उड़ने की आशा’ है. इस टीआरपी लिल्ट ले मेकर्स बिल्कुल भी खुश नहीं है.

अब बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो, ‘अनुपमा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे पुराने शोज लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि आईपीएल की वजह से इन शोज में TRP में कमी आई है. कम रेटिंग की वजह से मेकर्स परेशान हैं. वे अब टीआरपी रेटिंग नजर रखने का फैसला किया है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इन दोनों सीरियल के मेकर्स को टीआरपी सुधारने के लिए 3-3 महीने का समय दिया गया है. अगर मेकर्स इन टीआरपी रेटिंग में सुधार नहीं करेंगे तो ये दोनों ही शोज बंद जाएंगें.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर