Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:47 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दूसरे धर्म में शादी करने पर बोलीं ऋचा चड्ढा: प्यार बस प्यार होता है; कहा- ‘जब परिवार आपके साथ हो तो कोई दिक्कत नहीं आती…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में अपनी और अली फजल की इंटरफेथ मैरिज पर बात की है। ऋचा हिंदू जबकि अली मुस्लिम हैं, ऐसे में दोनों की शादी कैसे पॉसिबल हो पाई? इस बारे में ऋचा ने कहा, ‘अगर आप अपनी चॉइस पर अडिग हैं और आपका परिवार आपके सपोर्ट में है तो फिर आपको किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता है। आप जब प्यार में पड़ते हैं तो उसमें कोई फिल्टर नहीं होता, प्यार बस प्यार ही होता है।’

नहीं चाहती थी कि फैमिली परेशान हो: ऋचा

ऋचा ने आगे कहा कि जब वो अली को डेट कर रही थीं तो बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि उनकी फैमिली मीडिया की नजर में आए और कोई उन्हें परेशान करे।

ऋचा ने कहा, ‘जब मैं इस बात के लिए तैयार हो गई कि मुझे अपनी फैमिली को अली के बारे में बताना है तो हमने पब्लिकली अपना रिश्ता कबूला।’

2017 में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऋचा-अली।

ऋचा ने बताया कि उन्होंने अली के साथ अपनी रिलेशनशिप तब कन्फर्म की थी जब दोनों 2017 में वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए जाने वाले थे। उन्हें लगा था कि ये बिल्कुल सही मौका है जब वो अपना रिलेशनशिप अनाउंस कर सकते हैं। इसके कुछ साल बाद दोनों ने 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली थी।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान की थी कोर्ट मैरिज

इस बारे में ऋचा ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, ‘हमने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी और ये बहुत अच्छा डिसीजन था। सब शांति से हो गया था। मुझे लगता है कि इन सब चीजों को मीडिया काफी बड़ा बना देती है जिससे स्थिति बिगड़ जाती है।’

Navya Nanda Bollywood Debut: अमिताभ बच्चन भले ही फिल्मी दुनिया के महानायक हैं;  बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या…..

शादी के बाद दोनों ने ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

कोर्ट मैरिज के बाद 4 अक्टूबर 2022 को अली फजल और ऋचा ने धूमधाम से लखनऊ में शादी की थी। इसी साल फरवरी में ऋचा और अली ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी और बताया था कि दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।

ऋचा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स

ऋचा पिछले दिनों सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरीज में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था। संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में ऋचा के साथ मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, फरीदा जलाल जैसे कई कलाकार अहम किरदारों में नजर आए। ‘हीरामंडी’ के अलावा ऋचा ‘मिर्जापुर 3’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आने वाली हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर