Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:14 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

RCB vs CSK Match: पहले कैसा है! विराट कोहली के फैन्स हो जाएंगे खुश, देखिये; ‘बेंगलुरु का मौसम….’

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स मैच से पहले हर फैन बेंगलुरु के मौसम के बारे में जानना चाहता है। खासतौर पर आरसीबी के फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं कि बारिश न हो। अगर यहां पर बारिश हुई और आरसीबी-सीएसके मैच धुल गया तो इसका फायदा चेन्नई को मिलेगा। इसके साथ ही आरसीबी की टीम को मायूस होना पड़ेगा। इन सबके बीच बेंगलुरु के मौसम को लेकर बड़ी अपडेट आई। सोशल मीडिया पर शेयर की गई क्लिप में दिखाई दे रहा है कि बेंगलुरु में अच्छी धूप खिली हुई है। गौरतलब है कि बेंगलुरु और चेन्नई का यह मैच आईपीएल प्लेऑफ के लिए वर्चुअल क्वॉर्टनर फाइनल सरीखा है। 

राजभवन के 3 कर्मचारियों पर FIR: राज्यपाल पर अब तक 2 आरोप, बंगाल सेक्शुअल हैरेसमेंट केस; CCTV फुटेज में तीनों महिला को रोकते दिखे थे….

मौसम को लेकर बड़ी अपडेट

बेंगलुरु के मौसम को लेकर बड़ी अपडेट आई है। शाम के समय चिन्नास्वामी स्टेडियम से आए कुछ विजुअल्स में दिख रहा है कि धूप खिली हुई है। हालांकि अभी भी आसमान में बादलों के टुकड़ों दिखाई दे रहे हैं। लेकिन बादलों के अंदर से सूरज को झांकता देखकर फैन्स ने जरूर राहत की सांस ली होगी। बता दें कि एक दिन पहले मौसम विभाग की तरफ से की गई घोषणा में यहां पर भारी बारिश की चेतावनी दी गई थी। लेकिन मैच के दिन मौसम साफ नजर आ रहा है।

लेकिन शाम के लिए ऐसा है डर

बेंगलुरु की लेटेस्ट सैटेलाइट इमेज में नजर आ रहा है कि थंडरस्टॉर्म और बारिश रफ्तार पकड़ सकती है। जिस तरह का मौसम बन रहा है, उसमें बेंगलुरु में बारिश होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि शाम को यहां पर भारी मात्रा में बरसात हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच पर असर पड़ना तय है। चिन्नास्वामी स्टेडियम के ड्रेनेज सिस्टम पर भी बहुत कुछ डिपेंड करेगा। जितनी तेजी से मैदान सूखेगा, ओवरों की संख्या में कटौती होने के आसार उतने ही कम रहेंगे।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर