Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 6:55 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: आधी रात को अचानक पहुंचे थाने, मच गया हड़कंप, जानें क्या हो गया ऐसा?

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को अचानक राजधानी जयपुर शहर के सदर थाने पहुंच गए. आधी रात को सीएम को पुलिस थाने में देखकर पुलिसकर्मी एकबारगी घबरा गए. सीएम शर्मा ने पुलिस थाने में रखे एक-एक रजिस्टर को देखा और वहां के स्टाफ की जानकारी ली. उन्होंने रोजनामचे को देखकर उसके बारे में पूछताछ की. सीएम ने इस दौरान एफआईआर से लेकर इलाके में होने वाली गश्त के बारे में भी जानकारी ली.

सीएम भजनलाल शर्मा ने सदर थाना पुलिस के स्टाफ से आत्मीयता के साथ उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछा. दरअसल सीएम भजनलाल शुक्रवार आधी रात को शहर का हाल जानने के लिए निकले थे. सीएम के पुलिस थाने पहुंचने की सूचना के बाद रात को इलाके में गश्त कर रहे अधिकारी भी तत्काल वहां पहुंच गए. उन्होंने सीएम को गश्त आदि के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

Jaipur: संविदा पर लगे सफाई कर्मचारियों को लधु व्यवसाय हेतु ऋण प्रदान करने हेतु एक दिवसीय शिविर 20 जनवरी को हेरिटेज निगम मुख्यालय में शिविर

रैन बसेरे का किया निरीक्षण
सीएम भजनलाल शर्मा शुक्रवार आधी रात को गुपचुप बिना किसी काफिले के रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. वे वहां स्थित रैन बसेरे में गए और वहां की व्यवस्थाएं जांची. रेलवे स्टेशन के बाहर रैन बसेरे में सीएम को देखकर पुलिस हरकत में आई. उसके बाद सीएम ने रेलवे स्टेशन के बाहर खुले में सो रहे लोगों हाल जाना. सीएम को आधी रात को रैन बसेरे में देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए. इस दौरान सीएम ने जरुरतमंद लोगों को कंबल भी बांटे.

सीएम इससे पहले अचानक एसएमएस पहुंच गए थे
सीएम के जयपुर शहर के दौरे की सूचना मिलने ही पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी सक्रिय हो गए और ताबड़तोड़ गश्त आदि की व्यवस्थाओं को अलर्ट कर दिया. उल्लेखनीय है कि सीएम भजनलाल इससे पूर्व सरकार के गठन के तत्काल बाद जयपुर स्थित राजस्थान के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल का भी अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए थे. उस दौरान उन्होंने वहां अव्यवस्थाएं देखकर नाराजगी जताई थी.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर