Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:45 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहले इंटरव्यू में बोले राहुल गांधी: ‘मोदी की छवि नष्ट हो गई….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. चुनाव नतीजों के बाद फाइनेंशियल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा, मोदी की छवि नष्ट हो गई है. मोदी की विचारधारा नष्ट हो गई है. राहुल ने कहा, बीजेपी का बुनियादी ढांचा और धार्मिक वैमनस्यता फैलाने की उनकी विचारधारा चरमरा गई है.

राहुल ने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार को टिकने के लिए संघर्ष करना होगा. उन्होंने कहा, इन चुनाव के अप्रत्याशित नतीजों के बाद भारतीय राजनीतिक परिदृश्य में एक बदलाव आया है और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा.

मोदी खेमे में असंतोष- राहुल गांधी

रायबरेली से सांसद राहुल गांधी ने नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि सीटों के नंबर ऐसे हैं कि वे बहुत नाजुक हैं और छोटी सी गड़बड़ी सरकार गिरा सकती है. स्थिति ये है कि एक सहयोगी के दूसरी ओर मुड़ते ही सरकार गिर सकती है. राहुल ने दावा किया कि मोदी खेमे में काफी असंतोष है और वहां कई ऐसे लोग हैं, जो उनके संपर्क में हैं. हालांकि, राहुल गांधी ने इसे लेकर कोई और जानकारी नहीं दी.

Read More :- Vitamins: सब्जी भी बनती स्वादिष्ट; भरपूर है ये सूरन, कई रोगों से लड़ने में करता है मदद….

फाइनेंशियल टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा, ये विचारधारा कि आप नफरत फैलाएंगे, गुस्सा फैलाएंगे और उसका आपको फायदा मिलेगा. भारत के लोगों ने इस चुनाव में इस विचारधारा को नकार दिया. उन्होंने कहा, “यही वजह है कि इस बार सत्ताधारी गठबंधन संघर्ष करेगा, क्योंकि 2014 और 2019 में नरेंद्र मोदी के लिए जो काम आया वह काम नहीं कर रहा है.

राहुल गांधी ने इंटरव्यू में दावा किया कि उचित परिस्थितियों में विपक्षी INDIA गठबंधन ने बिना संदेह बहुमत हासिल कर लिया होता. उन्होंने कहा, हम लोगों ने बंधे हाथों के साथ चुनाव लड़ा. लेकिन जनता ने हमारा साथ दिया.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर