Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:55 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Noida News: AC में हुआ ब्लास्ट; 5 फायर टेंडर मौके पर, ‘लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी’ के फ्लैट में लगी आग….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 100 मे मौजूद लोटस ब्लूबर्ड सोसाइटी के फ्लैट में भीषण आग लग गई है. यह आग एसी में ब्लास्ट के कारण लगी है. आग लगने के बाद सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल है. आग से बचने के लिए लोग अपने-अपने फ्लैट को छोड़कर ग्राउंड में नीचे चले गए हैं. सोसाइटी के लोगों ने आग के लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी है.

फायर ऑफिसर के मुताबिक, पांच फायर टेंडर भेजे गए , जिन्होंने आग पर काबू पा लिया है. अभी फिलहाल, किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है. आग की तेज लपटें दो फ्लैट में तेजी से फैल गईं. आग के कारण आस-पास के सभी फ्लैट में काफी धुंआ फैल गया. धुएं के कारण लोगों का दम घुटने लगा.

सभी मामलों की जांच शुरू; ‘वसूली’ के लिए दर्जनभर से ज्यादा “रेप केस” दर्ज कराने वाली महिला जयपुर में गिरफ्तार…

गर्मी के कारण एसी का बढ़ रहा इस्तेमाल

आग लगने के कारण सोसाइटी में काफी धुंआ फैल गया. आस-पास रह रहे लोगों को एहसास हुआ कि कहीं कुछ जल रहा है. जब बगल के फ्लैट की ओर देखा गया तो भयंकर आग लगी हुई थी. सभी लोग अपने-अपने कमरों से बाहर सुरक्षित निकल गए हैं.

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में भीषण गर्मी का कहर दिखाई दे रहा है. ऐसे में आग की घटनाओं की खबरें हर दिन सामने आ रही हैं. भीषणगर्मी के कारण एसी, कूलर, फ्रीज जैसे कूलर का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. कई बार नॉनस्टॉप इलैक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल होते रहने से भी वह काफी गर्म हो जाता है, जिससे शॉर्ट सर्किट होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर