Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:55 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Neena Gupta: बिल्कुल अलग हैं हम दोनों; ‘पंचायत 3’ की सह कलाकार सुनीता से जलती थीं ‘नीना गुप्ता’ बोलीं….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हैं। नीना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। 28 मई को ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को लेकर नीना गुप्ता लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वेब सीरीज में नीना ने मंजू देवी का किरदार निभाया है। वैसे तो नीना हर एक किरदार में जान डाल देती हैं, लेकिन मंजू देवी के किरदार में नीना को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। सीरीज की वजह से नीना लगातार इंटरव्यू में व्यस्त हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने ‘पंचायत 3’ में अपनी सह अभिनेत्री सुनीता को लेकर एक खुलासा किया है।

बाहुबली धनंजय सिंह: ये बयान आया, काफी चर्चाओं में; ‘अमित शाह’ की हर सीट पर नजर….

सुनीता से जलती थीं नीना

नीना गुप्ता और सुनीता राजवार काफी अच्छी दोस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया कि वह अपनी दोस्त और सह अभिनेत्री सुनीता से काफी चिढ़ती थीं, क्योंकि एक समय पर सुनीता की वजह से नीना के हाथ से बेहतरीन रोल चला गया था। नीना ने कहा कि जब एक फिल्म निर्माता ने एक ही रोल के लिए नीना और सुनीता दोनों को संपर्क किया था, लेकिन बाद में उस निर्माता ने अभिनेत्री सुनीता राजवर को उस रोल के लिए फाइनल कर लिया था, तो इस बात पर नीना ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं सोचती रही कि अगर वह (निर्माता) मुझे कास्ट करने का इरादा नहीं रखती थीं, तो वह हम दोनों से क्यों संपर्क कर रही थीं। सुनीता और मैं बहुत अच्छी दोस्त हैं, लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत अलग दिखते हैं। कोई हम दोनों से एक ही भूमिका के लिए कैसे संपर्क कर सकता है। हम दोनों में कोई भी समानता नहीं है।” आगे नीना ने कहा, ”जब मैं किसी सह अभिनेता या दोस्त की वजह से कोई रोल खो देती हूं, तो मुझे अक्सर इस बात पर जलन महसूस होती है।”

‘पंचायत 3’ में नीना ने मंजू देवी का किरदार निभाया है, तो वहीं उनकी दोस्त और सह अभिनेत्री ने क्रांति देवी का किरदार निभाया है। सुनीता ने कई बेहतरीन फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। सुनीता की अदाकारी फुलेरा पंचायत में प्रधान की कट्टर दुश्मन माने जाने वाली क्रांति देवी (भूषण की पत्नी) ने पंचायत के तीनों सीजन में बेहतरीन अभिनय किया है। अपने अभिनय के दम पर सुनीत राजवार यानी क्रांति देवी ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। क्रांति देवी सीजन 2 से ही नया प्रधान बनने के सपना देख रही हैं। तो वहीं नीना यानी मंजू देवी उन्हें जीतने का एक भी मौका नहीं देती हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर