Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 3:53 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

MP News: गोवा कहकर Honeymoon के लिए अयोध्या ले आया पति, भड़क गई पत्नी, लौटते ही ठोका तलाक का केस!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

इस वक्त पूरा देश रामभक्ति के रंग में डूबा हुआ है. सभी इस बात की प्लानिंग कर रहे हैं कि कब और कैसे अयोध्या जाकर राम लला के दर्शन किए जाएं. इसी बीच एक ऐसी खबर भी आई है, जो इससे बिल्कुल अलग है. एक महिला अपने पति को इसलिए तलाक देना चाहती है क्योंकि उसका पति उसे अयोध्या और वाराणसी घुमाने लेकर गया था.

आप भी सोच रहे होंगे कि भला ये भी कोई तलाक लेने की वजह है? महिला का आरोप है कि वो अपने पति से तलाक चाहती है. उसका दावा है कि पति ने उसे हनीमून पर गोवा ले जाने का वादा किया था लेकिन जब वक्त आया तब वो अयोध्या-वाराणसी घुमाने ले गया. ये मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके का है और इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

गोवा कहकर अयोध्या ले गया पति
तलाक की अपनी अर्ज़ी में महिला ने कहा है कि उसका पति आईटी सेक्टर में काम करता है और अच्छा कमाता है. वो खुद भी अच्छा कमाती है. ऐसे में विदेश में हनीमून के लिए जाना कोई बड़ी बात नहीं है. बावजूद इसके महिला के पति ने उसे विदेश ले जाने से मना कर दिया और देसी डेस्टिनेशन के तौर पर गोवा या फिर दक्षिण भारत में चलने के लिए कहा. बाद में उसने अयोध्या और वाराणसी की फ्लाइट बुक कर ली. ये बात भी उसने एक दिन पहले पत्नी को बताई.

फाइल की तलाक की अर्ज़ी
महिला ने कोर्ट में ये बात बताई कि पति ने उससे कहा कि उसकी मम्मी राम मंदिर सेरेमनी से पहले अयोध्या जाना चाहती हैं, इसलिए वे अयोध्या जा रहे हैं. महिला 10 दिन तक तो कुछ नहीं बोली लेकिन लौटते ही उसने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी लगा दी. इतना ही नहीं उसने स्टेटमेंट में ये भी कहा है कि उसका पति उससे ज्यादा अपने परिवार का ख्याल रखता है. ऐसे में उसे इस रिश्ते से छुटकारा चाहिए.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर