Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 3:09 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

जानें केजरीवाल की गिरफ्तारी पर: ‘भगवान राम ने कर दिया BJP का न्याय’, AAP सांसद संजय सिंह का तंज….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Sanjay Singh Press Conference: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार (30, जून) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जांच एजेंसियां देश की सर्वोच्च अदालत को गुमराह कर रही हैं.

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, ”मनीष सिसोदिया के मामले में जब सुप्रीम कोर्ट ने ED से पूछा था कि डेढ़ साल हो गया कब तक जांच चलती रहेगी? तब ED ने कहा था कि 6 महीने में चार्जशीट दाखिल कर देंगे. लेकिन वो समय भी बीत गया, जांच अभी तक चल रही है, ट्रायल तो बहुत दूर चार्जशीट भी नहीं आई है.”

‘भगवान राम ने बीजेपी के साथ कर दिया न्याय’

संजय सिंह ने अयोध्या में बीजेपी को मिली हार पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”भगवान श्री राम ने आपके (BJP) साथ न्याय कर दिया. अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के नाम पर जहां चंदा चोरी की वहां भगवान ने आपको हरा दिया. जहां-जहां से भगवान श्री राम होकर गुजरे, श्री राम पथ गमन मार्ग, वहां से बीजेपी का सफाया हो गया.”

जानिए! खा लिया तो क्या होगा: पकड़े गए 7 टन से ज्यादा ‘नकली’ आम; आखिर ये कैसे बन रहे….

‘केंद्र कर रही जांच एजेंसियों का दुरुपयोग’

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के मुद्दे को लेकर भी संजय सिंह ने बीजेपी को घेरा. उन्होंने कहा कि CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलनी तय थी, तभी मोदी की सरकार ने CBI को कहा कि जाओ तुरंत अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करो. जांच एजेंसियों का कितना खुला दुरुपयोग हो रहा है इसका इससे बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता.

संसद भवन में इंडिया गठबंधन करेगा प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पूरा देश देख रहा है कि आप किस दुर्भावना से काम कर रहे हैं. और आपकी ED, CBI की इसी करवाई के खिलाफ कल I.N.D.I.A गठबंधन के सभी दल संसद भवन के परिसर में विरोध प्रदर्शन करेंगे. ED, CBI के दुरुपयोग के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर