Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 8:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कलयुगी माँ : ‘कफ सिरप पिलाया, तकिए से घोंट दिया दम’, गोवा मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा, पिता ने किया मासूम का अंतिम संस्कार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

4 Years Old Boy Murder Case: गोवा में 4 साल के मासूम की उसकी मां ने ही हत्या कर दी थी. उसके पिता ने बुधवार (10 जनवरी) को बेंगलुरु में अंतिम संस्कार कर दिया. इस मर्डर केस के मामले में सूचना सेठ नाम की महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था.

केरल के रहने वाले बच्चे के पिता वेकटरमन पीआर इंडोनेशिया में रहते हैं. बच्चे के मर्डर की सूचना पर वो बेंगलुरु पहुंचे और फिर वहां से चित्रदुर्ग पहुंचकर पोस्टमार्टम की औपचारिकताओं को पूरा किया. इसके बाद बच्चे के शव को राजाजी नगर के हरिश्चंद्र घाट ले जाया गया जहां रमन ने अंतिम संस्कार किया.

दम घुटने से हुई बच्चे की मौत

शव परीक्षण की देखरेख करने वाले सरकारी चिकित्सक डॉ. कुमार नाइक ने मंगलवार को खुलासा किया कि बच्चे की हत्या 36 घंटे से अधिक समय पहले की गई थी और उसे गला घोंटकर मार दिया गया था. डॉ. नाइक ने कहा कि शरीर पर चोटों के निशान नहीं थे, ऐसे में हो सकता है कि तकिए का इस्तेमाल करके उसका दम घोंटा गया हो.

डॉ. नाइक ने कहा, “उसे गला घोंटकर, शायद कपड़े या तकिये का इस्तेमाल करके मारा गया था. लड़के की मौत गला घोंटने से हुई. मुझे नहीं लगता कि उसकी हत्या हाथों से की गई, बल्कि तकिये जैसी किसी वस्तु का इस्तेमाल करके की गई.”उन्होंने आगे बताया, “लड़के की हत्या 36 घंटे से अधिक समय पहले की गई होगी. शरीर पर कोई चोट नहीं थी. गले पर दबाव पड़ने से सीने की नसें सूजी हुई थीं. लड़के की नाक से खून आ रहा था जो गला घोंटने का संकेत है.”

PM Kisan Yojana: देश के करोड़ों किसानों के लिए खुशखबरी! फोन से ऐसे करें चेक अपना स्टेटस

सोची समझी साजिश के तहत की हत्या

पुलिस ने बुधवार को कहा कि चार साल के बेटे का गला घोंटकर की गई हत्या एक सोची समझी साजिश थी और इसकी प्लानिंग पहली ही कर ली गई थी. इसके अलावा पुलिस अधिकारियों ने ये भी बताया कि बच्चे के पिता वेंटकरमन इस हफ्ते के अंत तक जांच में सहयोग करेंगे.

गोवा पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लगभग 12 गवाहों के बयानों को जोड़ा गया है और उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में सोल बनियान ग्रांड होटल के कमरे की जांच की गई. इसी होटल के कमरे में सूचना सेठ ने 6 जनवरी को चेक-इन किया था. यहां से बेनाड्रिल कफ सिरप की दो खाली बोतलें मिलीं.

मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने कहा, “दोनों बोतलें होटल के रिसेप्शन से खरीदी गई थीं और खाली थीं, संभवतः बच्चे को दी गई थी. हमें संदेह है कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी. आरोपियों से आगे की पूछताछ से मामले पर कुछ और तथ्य सामने आएंगे.”

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

2 thoughts on “कलयुगी माँ : ‘कफ सिरप पिलाया, तकिए से घोंट दिया दम’, गोवा मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा, पिता ने किया मासूम का अंतिम संस्कार”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर