Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 8:58 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News: मकान मालकिन ने मांगा किराया तो किरायेदार ने कर दी हत्या, पोते ने देखा तो उसे भी उतार दिया मौत के घाट…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार को किराए को लेकर झगड़ा होने के बाद एक किरायेदार ने 55 साल की महिला और फिर उसके नाबालिग पोते की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पोते ने किरायेदार को उसकी दादी की हत्या करते हुए देख लिया जिसके बाद आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि जयपुर के सांगानेर इलाके में बहस के बाद आरोपी मनोज बैरवा ने प्रेम देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था.

एक अधिकारी ने कहा कि वहां खड़े महिला के सात साल के पोते गौरव की भी आरोपी ने हत्या कर दी. मनोज बैरवा ने हत्या के बाद दोनों शवों को घर की पानी की टंकी में फेंक दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक शव को पानी टंकी में ठिकाने लगाने के बाद आरोपी भागने लगा लेकिन तभी पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने अन्य लोगों के साथ पीछा कर हत्यारे किराएदार को दबोचा लिया.

Ghatkopar Hoarding Collapse Incident: मुंबई में तूफान से भारी तबाही, घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की मौत, 74 को बचाया गया

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सांगानेर थाने की पुलिस ने आरोपी मनोज को हिरासत में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी मनोज बैरवा ने बताया कि मकान मालकिन से उसका रोजाना झगड़ा होता था और घटना से पहले भी झगड़ा हुआ. इस दौरान उसने शराब पी रखी थी और गुस्से में आकर उसने प्रेम देवी की हत्या कर दी.

रिपोर्ट के मुताबिक पोते गौरव ने किरायेदार मनोज को हत्या करते हुए देख लिया और वह चिल्लाने लगा तो उसने उसे भी चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. फिर दोनों की बॉडी को छुपाने के लिए पानी टंकी में फेंक दिया. अब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल टीम की मदद से अहम सबूत जुटाए हैं और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

2 thoughts on “Jaipur News: मकान मालकिन ने मांगा किराया तो किरायेदार ने कर दी हत्या, पोते ने देखा तो उसे भी उतार दिया मौत के घाट…”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर