Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 8:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur News- रास्ता पूछने के बहाने कार के पास आकर रुके थे तीन बाइक सवार बदमाश; जयपुर में दिनदहाड़े महिला टीचर से लूट….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर में दिनदहाड़े घर के बाहर कार में बैठी प्राइवेट स्कूल टीचर से बदमाश ज्वेलरी लूट ले गए। रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार तीन बदमाश कार के पास आकर रुके। इसमें से एक बाइक से उतरा और कार में बैठी टीचर के पास गया। रास्ता पूछने के बहाने पहले तो गले से.

सीआई अमित कुमार शर्मा ने बताया- घटना शिप्रा पथ थाना इलाके में रविवार दोपहर साढे 3 बजे हुई है। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस आसपास के फुटेज खंगाल रही है। महिला इतना डर गई कि वह थाने भी नहीं आई। इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई है।

India’s Richest Women: जानिए क्या करती हैं काम? ‘धनलक्ष्मी’ हैं भारत की ये 10 सबसे अमीर महिलाएं….

कार का खुला था कांच

शिप्रा पथ इलाके की रहने वाली सुनीता जैन ने बताया- वह रविवार दोपहर साढे 3 बजे अपने 7 साल के बेटे अयांश के साथ पार्क जाने के लिए कार में बैठी थी। अयांक और मैं दोनों सीट बेल्ट लगा रहे थे। इस दौरान बाइक पर तीन लड़के आए। एक लड़का बाइक से नीचे उतरा और पता पूछने के बहाने कार के पास आया। कार में विंडो का कांच खुला था। बदमाश ने पास आते ही मेरे गले पर झपट्टा मारा तो मैंने उसका हाथ पकड़ लिया। इस जद्दोजद्द में चेन टूटकर कार में नीचे गिर गई। इसके बाद बदमाश ने मेरे हाथ पर दोबारा झपट्टा मारा और ब्रेसलेट तोड़कर बाइक पर अपने साथियों के साथ भाग गया।

डर के कारण दर्ज नहीं करवाई रिपोर्ट

प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली सुनीता ने बताया- घटना के वक्त मेरा सात साल का बेटा भी साथ था। हम दोनों तुरंत अंदर भागे। बेटा डर के कारण रोने लगा। रात तक नॉर्मल नहीं हुआ। मेरा बच्चा काफी सेंसिटिव है। छोटी-छोटी बात को माइंड करता है। डर के कारण पुलिस को भी देर रात तक जानकारी नहीं दी। आज मामला दर्ज करवाएंगे। उधर, लूट का वीडियो शहर के विभिन्न सोसायटी के वॉट्सऐप ग्रुप पर चल रहा है। इससे लोगों में दहशत भी है।

पुलिस पहले करती रही मना, वीडियो देखने के बाद अलर्ट

वीडियो सामने आने के बाद भास्कर टीम ने शिप्रा पथ थाना सीआई अमित कुमार शर्मा से बात की। पहले उन्होंने ऐसी वारदात होने से इनकार किया। सीआई को वीडियो दिखाने के बाद वे अपनी टीम के साथ महिला के घर पहुंचे और आश्वस्त किया कि बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा। महिला का कहना है कि वे आज थाने जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाएगी।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर