Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 2:30 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

कलम को सुर्खियों में लाने का वक़्त आ गया है ‘ डायरेक्टर अभिनय देव ने लेखकों को मान्यता प्रदान करने पर प्रकाश डाला

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

अभिनय देव जिन्होंने हमें ‘देली बेली ‘ ‘फाॅर्स 2’ जैसी बेहतरीन फिल्में दी है और अपनी हर फिल्म के माध्यम से उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है ,उन्होंने हमारी इंडस्ट्री में लेखकों के महत्व पर ध्यान केंद्रित करते हुए बात की है।

एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि हमारी इंडस्ट्री में लेखक को वह सम्मान नहीं मिलता जिसके वह हक़दार होते है। इस बात को पूरी तरह से स्वीकारते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम अपने फिल्म इंडस्ट्री में लेखकों के बारे में ज़्यादा बात नहीं करते हैं और वे ही वे लोग हैं जिनसे फिल्म निर्माण की शुरुआत होती है। हम सभी को कहानियाँ सुनाना पसंद है लेकिन उन कहानियों को कौन लिखता है? लेखक ही लिखते हैं। एक लेखक फिल्म निर्माण में सबसे ज्यादा योगदान देता है लेकिन वह फिल्म निर्माण के शुरुआती चरण में होता है और बाद में निर्देशक, अभिनेता और अन्य तकनीशियन उसे संभाल लेते हैं।

मुझे लगता है कि हमें फिल्म के लेखकों को उचित श्रेय देना चाहिए। फिल्म निर्माण एक सामूहिक प्रयास है। कोई भी व्यक्ति अकेले फिल्म नहीं बना सकता। हमें इस अवसर पर उन सभी तकनीशियनों की सराहना करनी चाहिए और उनका धन्यवाद करना चाहिए जिनके बारे में हम कभी बात नहीं करते लेकिन वे किसी भी फिल्म के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ‘

उन्होंने आगे कहा, “समय आ गया है जब हम कलम को सुर्खियों में लेकर आये। हमे हमारे लेखकों को पूरा सम्मान देना चाहिए। ”

वर्कफ़्रंट पर , अभिनय देव की फिल्म ‘सावी : अ ब्लडी हाउसवाइफ’ 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है।

यह फिल्म एक साधारण गृहिणी की ज़िन्दगी पर आधारित है जो अपने पति को इंग्लैंड की उच्च सुरक्षा वाली जेल से बाहर निकालने के लिए एक साहसी जेलब्रेक का प्रयास करती है। इस जेल में 400 कैदी, 75 सशस्त्र गार्ड, 60 निगरानी कैमरे हैं। अभिनय देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर