Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 2:03 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Rati Galani
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

इंडियन एंटरटेनमेंट इंडसट्री की एक प्रमुख हस्ती रति गलानी को हाल ही में प्रतिष्ठित “विज़नरी लीडर्स ऑफ़ भारत 2024” समारोह में सम्मान दिया गया। यह आयोजन, जियो-न्यूज़ और टाइम्स अप्लाउड के बीच एक सहयोग था, जिसका उद्देश्य उन असाधारण हस्तियों को सम्मानित करना था जिन्होंने भारत की वृद्धि और प्रगति को आकार देने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। गलानि के उल्लेखनीय करियर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रभावशाली योगदान ने उन्हें यह प्रतिष्ठित पुरस्कार दिलाया! 

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत हिट फिल्मे, म्यूजिक वीडियो और सीरीज शामिल हैं, रति के कहानी कहने के जुनून और क्रिएटिविटी की पूरी दुनिया कायल हैं। यूडली फिल्म्स, सारेगामा इंडिया में क्रिएटिव डेवलपमेंट और प्रोडक्शन के पीछे प्रेरक शक्ति के रूप में, उन्होंने भारतीय सिनेमा को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है! अपने पूरे करियर के दौरान, गलानी ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मकता का प्रदर्शन करते हुए वायाकॉम 18, ज़ी एंटरटेनमेंट और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क जैसे मीडिया दिग्गजों के साथ सहयोग किया है। 

रति गलानी जल्द ही कुछ बहुत बड़े और शानदार प्रोजेक्टस लेकर आ रही हैं, जिसमे गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत पंजाबी फिल्म “शिंदा शिंदा नो पापा” भी शामिल है, और साथ में एक और पंजाबी फिल्म “नी मैं सैस कुटनी 2”, मलयालम में जीतू जोसेफ की ‘नुनाकुझी’ और साथ में तमिल, हिंदी फिल्मों और सीरीज भी शामिल हैं।

2024 में रति गलानि ने”अन्वेशीपिन कैंडेथम” और “वॉर्निंग 2” जैसी फिल्मों को प्रोडूस किया हैं, जिसके चलते आज रति प्रोडक्शन की दुनिया में सबसे शानदार खिलाडी बन चुकी हैं! कहानी कहने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता विभिन्न भाषाओं और संस्कृतियों के दर्शकों को प्रभावित करती है। विविध कहानियों के प्रति उनका समर्पण और भारतीय संस्कृति और इतिहास के सार को पकड़ने की उनकी क्षमता ने उन्हें इंडसट्री में सबसे अग्रणी बनाता हैं. 

अश्नीर ग्रोवर से पुरस्कार प्राप्त करने पर, गलानी ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं इस सम्मान को पाकर बहुत खुश हूँ, मैं हमेशा से ऐसी कहानियां बताना चाहती थी जिससे समाज में बदलाव आये और लोगो तक मेरी बात पहुँच सके. मुझे अपनी कहानियाँ भारतीय संस्कृति और इतिहास से मिलती हैं, जिसके चलते इसका लोगों पर कहीं अधिक प्रभाव पड़ता है।”

“विज़नरी लीडर्स ऑफ़ भारत 2024” समारोह में गलानी की मान्यता उनकी रचनात्मकता, समर्पण और कहानी कहने में उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। रति अपनी स्टोरीज से नई पीढ़ी के कहानीकारों की प्रेरित और प्रभावित करती रही, और इंडियन एंटरटेनमेंट में अपनी एक शानदार और मजबूत विरासत बनाये.

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर