Explore

Search
Close this search box.

Search

May 30, 2024 1:50 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लालू-नीतीश को कितनी मिलेंगी सीटें? आज I.N.D.I.A की बैठक में ये मुद्दे भी होंगे खास

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आज दिल्ली में I.N.D.I.A की मीटिंग होने वाली है। इस बैठक में सीट शेयरिंग को लेकर भी चर्चा हो सकती है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की शाम दिल्ली पहुंच गए। इसके पूर्व सुबह में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी दिल्ली पहुंचे। दिल्ली रवाना होने के पहले पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा था।

पटना। दिल्ली में आज यानी कि मंगलवार को आइएनडीआइए (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलांयस) की बैठक होने वाली है। इसमें भाग लेने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार शाम ही दिल्ली पहुंच गए।सीएम नीतीश से पहले सोमवार सुबह में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी दिल्ली पहुंचे। दिल्ली रवाना होने के पहले पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने भड़काऊ अंदाज में कहा कि कौन हैं मोदी?

लालू प्रसाद बोले- आएंगे तो आएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सूचना एवं जनसंपर्क तथा जल संसाधन मंत्री संजय झा भी गए हैं। इससे पहले सुबह में सेवा विमान से लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव दिल्ली गए।पटना और दिल्ली में लालू प्रसाद ने अपने चिर-परिचित अंदाज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। पटना एयरपोर्ट पर लालू ने मीडिया के सवाल, तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद नरेन्द्र मोदी बोल रहे हैं कि वह फिर आएंगे पर नाराजगी जताते हुए कहा कि क्या हैं नरेन्द्र मोदी? आएंगे तो आएं।उन्होंने कहा कि आइएनडीआइ की बैठक में जा रहे हैं। वहां सभी दलों की बैठक होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल मिलकर केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे।

पूरा विपक्ष एकजुट होने की बात

उन्होंने दिल्ली में भी यही बात दोहराई और कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और नरेन्द्र मोदी को सत्ता से बाहर कर देंगे। बता दें कि दिल्ली में मंगलवार को होने वाली बैठक इस वजह से महत्वपूर्ण है कि उसमें सीट बंटवारे पर चर्चा होगी और इस बाबत कमेटी का गठन भी संभव है।राज्य स्तर पर आइएनडीआइए के सीट शेयरिंग का मामला तय होने को ले कमेटी के गठन की बात है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक के अगले दिन वापस पटना लौट जाएंगे। उन्हें उसी दिन बोधगया में प्रवास कर रहे दलाई लामा से मिलने जाना है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर