Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 3:03 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Hamare Baarah: अन्नू कपूर ने एक इंटरव्यू में किया मामले का खुलासा; मेकर्स को मिल रही जान मारने की धमकी…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Annu Kapoor Upcoming Film: सिनेमाघरों में 7 जून को रिलीज होने वाली अन्नू कपूर स्टारर फिल्म ‘हमारे बारह’ की अनाउंसमेंट जब से हुई है. तभी से ये फिल्म विवादों के बीच घिरी हुई है. फिल्म के ऊपर धर्म के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है. इतना ही नहीं फिल्म के लीड रोल ने नजर आने वाले अन्नू कपूर और बाकी कास्ट को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. ‘हमारे बारह’ की स्टोरी से आहात लोगों का गुस्सा स्टार कास्ट पर निकला जा रहा है. लगातार हो रहे कॉन्ट्रवर्सी के बीच अन्नू कपूर ने पूरे मामले को लेकर मीडिया से बातचीत किया और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

‘हमारे बारह’ को लेकर अन्नू कपूर ने दी सफाई

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने फिल्म ‘हमारे बारह’ कंट्रोवर्सरी पर अपनी राय देते हुए मिल रही जान की धमकी को लेकर बात किया. उन्होंने बताया कि ‘बढ़ती पॉपुलेशन, रिस्की प्रेग्नेंसी और एबॉर्शन के मुद्दों पर बनी उनकी फिल्म को कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ रहा है.’ इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं पर्सनल और इमपर्सनल लेवल पर नास्तिक हूं, जिसको लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का सोचना है कि उनकी सोच को स्क्रीन पर लागू करने के लिए मैं सही व्यक्ति हूं और मैंने भी अपनी भूमिका को सही साबित करने की पूरी कोशिश की.’

Bigg Boss शो को मिल गया नया होस्ट – OTT 3 से हो गई Salman Khan की छुट्टी…..

धर्म और राजनीति से कोई लेना देना नहीं- अन्नू कपूर

फिल्म को लेकर उन्होंने बताया कि ‘इस फिल्म में वो सिर्फ इसलिए काम नहीं कर रहे हैं कि उन्हें धर्म विशेष से कोई दिक्कत है. बल्कि उन्हें अच्छे पैसों का ऑफर मिला है, इसीलिए वो इस फिल्म को कर रहे हैं.’ उन्होंने बताया कि ‘बतौर एक एक्टर मैं अच्छे काम और पैसों से मायने रखता हूं. मैं धार्मिक आदमी नहीं हूं. धर्म और राजनीति से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मैंने ये फिल्म इसीलिए किया क्योंकि मैं पैसों के लिए काम करता हूं और मेकर्स ने मुझे अच्छे पैसे ऑफर किए.’

फिल्म को लेकर कही ये बात

फिल्म ‘हमारे बारह’ की स्टोरी में समाज के बड़े मुद्दे ‘एबॉर्शन’ और महिलाओं के फ्रीडम स्ट्रगल दिखाई गई है, जिसको लेकर उनका कहना है, ‘लोग हमेशा प्रोपेगैंडा में बात करते हैं. मैं लोगों से रिक्वेस्ट करूंगा कि वो पहले फिल्म देखें ,फिर डिसाइड करें.’ लोग फिल्म देखने से पहले ही उसे जज कर रहे हैं.

विवाद पर सेंसर बोर्ड को ठहराया गुनाहगार

फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर अन्नू ने कहा कि ‘सेंसर बोर्ड एक सक्षम अथॉरिटी है, जिसने हमारी फिल्म को पास किया है. तो हमें उन्हें ये अधिकार देने चाहिए कि उनके द्वारा पास कि गई फिल्म पर कोई सवाल ना उठाये. आपको बता दें कि फिल्म को लेकर विवाद इस हद तक पहुंच गया कि ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही उसे डिलीट कर दिया गया. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर