Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 3:51 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हलाला और तलाक का डर, टीचर ने अपनाया सनातन धर्म, CM योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली से धर्मपरिवर्तन का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट टीचर ने तलाक और हलाला के डर से अपना धर्म छोड़कर स्वेच्छा से सनातन धर्म को अपना लिया. लेकिन यह बात उसके परिवार को नागवार गुजर रही है. परिजन उसकी शादी एक अधेड़ से कराना चाहते थे, जिस कारण उसने यह फैसला लिया.अब उसे परिवार के लोग धमकी दे रहे हैं. उसने वीडियो बनाकर वायरल किया है और बरेली के एसएसपी, डीएम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के फाइक एन्क्लेव कॉलोनी की रहने वाली प्राइवेट टीचर नेहा असमत ने सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम नेहा सिंह रख लिया. उनके परिजनों ने संजयनगर के मोहित के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया. नेहा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीएम और एसएसपी को पत्र भेजकर परिवार से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही एक वीडियो भी वायरल किया है.

नेहा ने बताया कि उनके पिता असगर अली बीज विकास निगम में लेखाकार थे, जो अब इस दुनिया में नहीं है. वह बरेली कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद बीएड की पढ़ाई कर रहीं हैं. नेहा ने बताया कि उनकी बहन, बहनोई और एक व्यक्ति मां के साथ मिलकर उनकी शादी ऐसे अधेड़ से करने का दबाव बना रहे थे, जो अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद उसका हलाला करा चुका था. परिवार के इस  फैसले से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया. अब परिवार वाले उसे परेशान कर रहे हैं.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर