Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 2:03 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Video: लोकसभा चुनाव 2024: चुनावी सभा देख नाराज हुए Dr. Kirori Lal Meena,स्टेज छोड़ वापस लौटे

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में प्रचार प्रसार तेज हो गया.मंत्री डॉ.किरोडीलाल मीणा मैराथन दौरे कर प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांग रहे है.आज डॉ.मीणा ने बस्सी के बासखो खोरी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो सभा के समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई.मंत्री डा.किरोड़ी लाल मीणा नाराज होकर सभास्थल से चले गए.हालांकि लोगो ने उन्हें रोकने के कोशिश की लेकिन मीणा नहीं रुके. दरअसल, डॉ.किरोड़ी लाल मीणा दौसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा के समर्थन में बस्सी इलाके के गांव में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

डॉ.मीणा सभास्थल पहुंचे तो उम्मीद के हिसाब से भीड़ नहीं देखकर वह उखड़ गए और नाराजगी जताते हुए भाजपा मण्डल अध्यक्षो से पूछ डाला कि आप कितनी गाड़ियां लेकर यहां आए हो.डॉ.मीणा ने भाजपा मण्डलों को फटकार लगाई और कहा कि आप मेरी बेइज्जती कर रहे हो.आपको बिल्कुल भी शर्म नही आ रही, विधानसभा चुनावों में भी आपने सबसे ईमानदार रिटायर्ड IAS अधिकारी जो प्रत्याशी बनकर आए थे, उन्हे आपने हरा दिया.उस समय ही आपने मेरी इज्जत नहीं रखी तो अब क्या रखोगे.

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में Manoj Tiwari को चुनौती देंगे कन्हैया कुमार, Congress उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी

आरक्षण को लेकर भी मीणा ने कहा कि आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा फिर आप क्यों पागल हो रहे होपायलट मैं मोदीजी को फोन कर बोल देता हूं कि बस्सी के तो लोग बिल्कुल पागल हो रहे है.

इसके बाद किरोड़ी लाल मंच से उतरकर चले गए.इस दौरान कुछ लोगो ने किरोड़ी लाल को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वे नहीं रुकेपायलट इसके बाद भाजपा प्रत्याशी रहे चंद्रमोहन मीणा ने सभा को संबोधित किया.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर