Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 2:22 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

दीपशिखा देशमुख ने युवा महिलाओं से मतदान करने का आग्रह किया: उनके विकास का एक सक्षक्त सन्देश

Deepshikha Deshmukh urges Young Women to vote: A message of Empowerment
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मुंबई में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और लोगों में लोकतांत्रिक उत्साह बढ़ रहा है। ऐसे में एक जोशीली आवाज उभर कर सामने आ रही है जो देश के विकास के लिए सबको जागरूक कर रही है।जानी-मानी फिल्म निर्माता और लव ऑर्गेनिकली और लव वेदा की संस्थापक दीपशिखा देशमुख पहली बार मतदान करने वाली युवा महिला मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। इन सबसे वह राष्ट्र निर्माण की और अग्रसर होने की आवाज़ को और बुलंद कर रही है। 

दीपशिखा ने हाल ही में वोटिंग के शक्तिशाली प्रभाव पर प्रकाश डाला और खासकर जो महिलाएं पहली बार मतदान कर रही हैं, उनके लिए कहा, “राष्ट्र-निर्माण का हिस्सा बनने से अधिक सशक्त कुछ भी नहीं है।” उनका यह संदेश एक महत्वपूर्ण बात पर ध्यान केंद्रित करता है  : लोकतंत्र तभी सबसे ज्यादा बेहतर काम करता है जब हर किसी की आवाज़ सुनी जाती है और हर कोई वोट मायने रखता है। 

उनका संदेश भविष्य को आकार देने में मतदान के महत्व पर जोर देता है। वह युवा महिलाओं से लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लेने, वोट डालने और अपने देश के भविष्य को प्रभावित करने में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करती है। वह इसे न केवल एक नागरिक जिम्मेदारी के रूप में बल्कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखती हैं।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रोड्यूसर के तौर पर दीपशिखा का प्रभाव बहुत महत्वपूर्ण है। वह अपनी मजबूत कहानियों को बड़े परदे पर लाकर सिनेमा की परिवर्तनकारी शक्ति को सबके सामने पेश करती है । अपने काम के माध्यम से, उन्होंने अनगिनत व्यक्तियों को प्रेरित किया है, सामाजिक परिवर्तन को प्रेरित किया है और अपने दृष्टिकोण से उन्होंने सबके विकास की बात की है। 

फिल्मों में काम के साथ साथ वह अपने अंदर की इंटरप्रेन्योर स्पिरिट को पूरी तरह से बढ़ावा देती है।  अपने स्किनकेयर ब्रांड लव वेदा के संस्थापक के रूप में, वह समग्र कल्याण और सस्टेनेबल लिविंग के लिए अपनी कमिटमेंट को लेकर बहुत मजबूत है । युवा महिलाओं को वोट देने के लिए प्रेरित करना उनके सशक्तिकरण और आत्मनिर्णय के बड़े दृष्टिकोण का हिस्सा है।

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर