Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:52 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भारत की संगीत विरासत को दुनिया के मंच पर ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार: डेविड अंगु

David Angu: Ready to Elevate India's Musical Heritage on the Global Stage
WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

डेविड अंगु , एक प्रतिभाशाली गायक जिन्होंने अपनी सुन्दर आवाज और प्रदर्शन के लिए क्षेत्रीय और राष्ट्रीय मंचों पर प्रसिद्धि प्राप्त की है, जो भारत के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में मौजूद संगीत प्रतिभा को दर्शाते हैं , वह अनगिनत कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं। संगीत परिदृश्य में उनका योगदान अरुणाचल प्रदेश की विविध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री को दर्शाता है और भारतीय संगीत के व्यापक परिदृश्य में योगदान देता है।

डेविड भारत के अरुणाचल प्रदेश के जीवंत सांस्कृतिक परिदृश्य से आये हुए आर्टिस्ट है। वह एक बहुमुखी कलाकार के रूप में चमकते हैं जिनके लिए उनका संगीत ही उनका जीवन है । एक गायक, गिटारवादक, संगीतकार और निर्माता के रूप में अपनी महारत से लेकर एक संगीत विशेषज्ञ के रूप में अपनी अद्वितीय प्रतिभा तक, डेविड ने अपने हुनर से हर सीमा पार की है और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनायी है।

‘ओम्मेम”, उनका सबसे लोकप्रिय गाना महिला शिक्षा और सशक्तिकरण को दर्शाते हुए एक शक्तिशाली गाना है। इस गाने को डेविड अंगु और द ट्राइब और पश्चिम सियांग जिले, आलो, अरुणाचल प्रदेश के महिला एवं बाल विकास विभाग ने मिलकर बनाया है । इस प्रोत्साहित गाने के माध्यम से, डेविड अंगु और उनका समूह महिलाओं और लड़कियों की ताकत और क्षमता का जश्न मनाते हुए एक गहरा संदेश देते है। “ओम्मेम” गाना हर किसी के दिल और दिमाग में बैठ जाता है और संगीत परिदृश्य में दूर दूर तक लोगों ने इस गाने की सराहना की।

डेविड अंगु की संगीत प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है, क्योंकि वह अलग अलग जॉनर को कुशलता के साथ एक्स्प्लोर करते हैं। प्रत्येक नोट और गीत के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं, और गर्व से भारतीय संगीत की विरासत को विश्व स्तर पर ऊंचाइयों तक लेकर जा रहे हैं। अपने मनमोहक प्रदर्शन और मधुर गानों के साथ, उन्होंने दुनिया भर में स्टेज पर परफॉर्म किया है और दर्शकों को अपनी प्रतिभा और करिश्मा से मंत्रमुग्ध किया है।
डेविड अंगु ने साउथ ईस्ट एशिया में बैंकॉक, थाईलैंड के साथ-साथ इंडोनेशिया में परफॉर्म किया है। इंडोनेशिया टूर के दौरान जकार्ता और बाली में आरआरआरईसी फेस्ट में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया । इन सभी जगह पर परफॉर्म करके उन्होंने दर्शकों को अपने टैलेंट से इम्प्रेस किया।

अभी जल्दी ही वह अपना नया वेंचर रिलीज़ करने वाले हैं जो एक हिंदी गाना है। यह गाना एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी बुनने का वादा करता है, जो सभी सुनने वालों को एक अलग यात्रा पर लेकर जाएगा।

जैसे ही डेविड इस मास्टरपीस को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं, वह अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा की दहलीज पर खड़े हैं जिसके माध्यम से वह अपनी कला को दुनिया भर में दिखाने के लिए तैयार है। अपनी दिल छू जाने वाली आवाज़ और भावपूर्ण गानों के माध्यम से, वह संस्कृतियों को जोड़ने, श्रोताओं को आनंद, प्रेम और प्रेरणा का अनुभव देने के लिए तैयार है।

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर