Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 1:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

छोटा भीम और द कर्स ऑफ़ दमयान : रोमांच से भरा यह सफर पूरे परिवार को आएगा पसंद…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

फिल्म : छोटा भीम और द कर्स ऑफ़ दमयान

डायरेक्टर :राजीव चिलाका

कास्ट : अनुपम खेर ,मकरंद देशपांडे , संजय बिश्नोई , यज्ञ भसीन

स्टार : 4

फिल्म ‘छोटा भीम और द कर्स ऑफ़ दमयान’ बच्चो के पसंदीदा किरदार छोटा भीम की दुनिया में उन्हें लेकर जाती है जहाँ मनोरंजन है, जादू हैं और एक ऐसा अनुभव है जो पहले कभी नहीं देखा गया।  राजीव चिलाका  द्वारा निर्देशित, यह सिनेमाटिक दृश्य दर्शकों को एक जादुई और रोमांचक यात्रा में डूबाती है। फिल्म में यज्ञ भासिन, अनुपम खेर, मकरंद देशपांडे, संजय बिश्नोई, और कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

कहानी भीम  और उसके दोस्तों की है  जो उन्हें हजारों साल पहले सोनापुर के रहस्यमय देश में लेकर जाती है।  उनका मिशन: राक्षस दमयान की अमरता की नीयत को रोकना, जो मानवता के भविष्य को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण है।

कहानी शुरू होती है स्कंदि और तक्षिका के काले संकल्प से जो दमयान को पुनर्जीवित करने की खोज करते हैं।  उन्हें मालूम पड़ता है  कि उन्हें एक  बहादुर और पवित्र ह्रदय वाले आत्मा की आवश्यकता है, जिससे छोटा भीम का परिचय होता है।

ढोलकपुर  में, भीम के साथी—कालिया, ढोलू भोलू, चुटकी, जग्गू, और राजू—अपनी सामान्य शरारतों में लगे  होते हैं। भीम की वापसी एक नए कार्य  के रूप में आती है जब राजा इंद्र वर्मा उन्हें सोनापुर का अन्वेषण करने का काम सौंपते हैं, जिसकी अफवाह है कि यह सोने  के साथ भरा है। लेकिन, उनकी यात्रा  खतरनाक मोड़ पर जाती है जब वे अनजाने में दमयानको मुक्त कर देते हैं, जिससे दुनिया अप्रत्याशित खतरे में आ जाती है।

गुरु शंभू के मार्गदर्शन में, अब भीम को दमयान से निपटना होगा और उसकी प्रलयात्मक योजनाओं को रोकना होगा। फिल्म का दूसरा भाग एक रोमांचक श्रृंखला के रूप में खुलता है और भीम और उसके साथी समय के साथ दौड़ते हैं ताकि मानवता को सुरक्षित रखा जा सके।

यज्ञ भासिन अपने आकर्षक प्रदर्शन से छोटा भीम के मूल स्वभाव को उत्कृष्टता से दर्शाते हैं। अनुपम खेर  गुरु शंभू के रोल में पूरी तरह से चमके हैं । मकरंद देशपांडे, साथ ही नवनीत कौर, मेघा चिलका, और मुकेश छाबड़ा, जैसे सहायक कलाकार, कहानी को गहराई और जीवन से भर देते हैं।

राजीव चिलका ने अपने दृष्टिकोण को एनिमेशन से लाइव-एक्शन में बहुत ख़ूबसूरती से पेश किया है । विजुअल इफेक्ट्स अद्वितीय हैं, कहानी के काल्पनिक तत्वों को बढ़ावा देते हैं और एक जीवंत दुनिया बनाते हैं।

रघव सच्चर ने फिल्म के म्यूजिक को फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए कंपोज़ किया है। बच्चों को फिल्म के गाने बहुत पसंद आने वाले हैं और जल्दी ही हर पार्टी में बच्चे इनपर थिरकने वाले हैं।  फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स युद्ध और काल्पनिक दृश्यों को जीवंत करते हैं।

छोटा भीम और द कर्स ऑफ़ दमयान एक आकर्षक परिवारिक फिल्म  है।  यह फिल्म विशेष रूप से स्कूल छुट्टियों और गर्मियों के मौसम में परिवार के साथ बाहर जाने के लिए परफेक्ट वॉच है।

News Helpline
Author: News Helpline

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर