Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 10:24 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bollywood actor Varun Dhawan Birthday: 37 साल के हुए वरुण धवन ‘बेबी जॉन’, ‘नो एंट्री 2’ से ‘सनी संस्कारी…’ तक, इन फिल्मों से उड़ाएंगे गर्दा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर माने जाने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) का आज बर्थ डे है। एक्टर 37 साल के हो चुके हैं। वरुण पर्सनली और प्रोफेशनली अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। वह कुछ ही महीनों में पापा बनने वाले हैं। इसके साथ ही उनके पास पाइपलाइन में कई बड़े बजट की फिल्में भी हैं।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

वरुण धवन ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी वर्सटालिटी साबित की है। इस लिस्ट में ‘बदलापुर’, ‘जुड़वा 2’, ‘बदरी की दुल्हनिया’ जैसी तमाम फिल्में हैं। इसके अलावा अपकमिंग ईयर्स में उनकी तरफ से फैंस को कई और ऐसी फिल्में देखने को मिलेंगी, जिसमें एंटरटेनमेंट का डोज डबल हो सकता है।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

Baba Ramdev: भ्रामक विज्ञापन मामले में Supreme Court से फटकार के बाद , पतंजलि ने अखबार में छपवाया बड़ा माफीनामा, क्या कहा?

नो एंट्री 2

Salman Khan की जबरदस्त कॉमेडी मूवी नो एंट्री’ के सीक्वल का एलान हो चुका है। बोनी कपूर और जी स्टूडियो के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘नो एंट्री 2’ में अर्जुन कपूर, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन के होने की चर्चा है। इस हाइली एंटीसिपेटेड सीक्वल की कहानी अनीस बज्मी लिखेंगे।

बेबी जॉन

वरुण धवन की इस अपकमिंग मूवी Baby John की लीड एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी होंगी। ये फिल्म एटली की मूवी ‘थेरी’ का हिंदी एडॉप्शन

सिटाडेल: हनी बनी

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की नेकस्ट लिस्ट में ‘सिटाडेल’ है। यह समांथा रुथ प्रभु के साथ उनकी पहला प्रोजेक्ट होगा, जिसके डायरेक्टर राज और डीके होंगे। इसी नाम से प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन सीरीज है, जो पॉपुलर सीरीज है। फैंस अब ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि उसी शो का हिंदी एडॉप्शन कैसा बनेगा।

मेकर्स ने क्लियर किया है कि ‘सिटाडेल’ अमेरिकन सीरीज का रीमेक न होकर स्पिन ऑफ होगा। इसे मेक्सिकन, इटैलियन और स्पैनिश वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा।

भेड़िया 2

2022 में रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर-कॉमेडी ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर डीसेंट कलेक्शन किया था। अब मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल को लाने की तैयारी में हैं। वरुण धवन एक बार फिर भेड़िया बनकर लोगों को गुदगुदाने के लिए हाजिर होंगे, लेकिन इस साल नहीं, 2025 में। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में फर्स्ट पार्ट के आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी

2017 में आई ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के बाद वरुण धवन और शैतान खेतान ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के लिए कोलैबोरेट करेंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर