Explore

Search
Close this search box.

Search

March 1, 2024 8:59 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bihar Politics: ‘उनका राजनीतिक करियर खात्मे पर..’, बिहार में नीतीश से गठबंधन की अटकलों के बीच बोले भाजपा नेता

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बिहार में आज बड़ा सियासी उलटफेर होने की संभावना है। राजद के साथ 18 महीने तक सरकार चलाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब भाजपा का दामन थामने के लिए तैयार दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नीतीश आज शाम तक एक बार फिर भाजपा के समर्थन से नए कैबिनेट का गठन कर सकते हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बावजूद बंगाल भाजपा के नेता ने चौंकाने वाला बयान दिया। पश्चिमी मेदिनीपुर में भाजपा सांसद दिलीप घोष ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधने के साथ नीतीश कुमार के राजनीतिक करियर पर भी बड़ी टिप्पणी कर दी।

क्या बोले दिलीप घोष?
बिहार में हो रहे घटनाक्रम और नीतीश कुमार के भाजपा में आने के पर सवाल पर दिलीप घोष ने कहा, “मुझे लगता है कि उनका राजनीतिक अंत आ रहा है। भाजपा में आएंगे कि नहीं या भाजपा उन्हें लेगी कि नहीं, वो तय करने वाले दूसरे लोग हैं। हम देख रहे हैं क्या होगा।”

कांग्रेस पर भी साधा निशाना
वहीं, दिलीप घोष ने इंडिया गठबंधन के साथ आने को लेकर दिए गए बयान पर शशि थरूर पर भी निशाना साधा। दरअसल, थरूर ने कहा था कि किसी के भी पास ‘सभी के लिए एक ही साइज में फिट’ वाला समाधान नहीं है। हर राज्य में अलग-अलग कहानी होगी। मुझे लगता है कि केंद्र सरकार को बदलने के लिए जिन चीजों की जरूरत है हम उस पर फोकस करेंगे और यही हमारा आखिरी लक्ष्य है।’

Jaipur News: जयपुर की Neelashi Sharmaसे PM करेंगे ‘परीक्षा पर चर्चा’, जानें कैसे होता है चयन

इसी पर बंगाल भाजपा के नेता ने कहा, “समझौता कहीं पर नहीं हो रहा। केरल में कांग्रेस और सीपीएम आमने-सामने हैं। किसके साथ समझौता हो रहा है। दूसरी बात अखिलेश नहीं जा रहे कांग्रेस के साथ। केजरीवाल नहीं जा रहे कांग्रेस के साथ। ममता नहीं जा रहीं कांग्रेस के साथ। तो किसके साथ समझौता होगा। नीतीश बाबू भी नहीं मानेंगे। असल में कांग्रेस को कोई नहीं चाह रहा।”

घोष ने आगे कहा, “कांग्रेस की जो हालत है, जो उसके साथ जाएगा, वो हारेगा। आज कांग्रेस की मजबूरी है, सबको फोन कर के खरगे साहब जा रहे हैं। चाय पी रहे हैं, बात कर रहें, बुला रहे हैं कि चलो भाई हमारे साथ आ जाओ। लेकिन न कोई उनके साथ आना चाह रहा। यह दुर्दशा कांग्रेस की और होगी।”

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर