Explore

Search
Close this search box.

Search

July 15, 2024 1:52 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

T20 World Cup जीतकर लौटे भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव का बड़ा खुलासा………बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी…….!

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

वर्ल्ड कप जीतकर स्वदेश लौटी भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। अपने गृहनगर कानपुर पहुंचे कुलदीप यादव का स्वागत करने के लिए फैंस उमड़ पड़े। प्रशंसकों ने कुलदीप के सम्मान में आतिशबाजी, ढोल और म्यूजिक की व्यवस्था की थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में ‘चाइनामैन’ ने अपनी शादी की योजना के बारे में बताया। साथ में ये भी स्पष्ट कर दिया कि वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी नहीं करेंगे।

कब और किससे शादी कर रहे कुलदीप?

कुलदीप ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा, ‘आपको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी, लेकिन मेरी जीवनसंगिनी कोई अभिनेत्री नहीं होगी। यह महत्वपूर्ण है कि वह मेरी और मेरे परिवार की देखभाल कर सके।’ टी-20 विश्व कप जीत पर कुलदीप यादव ने कहा, ‘हम बहुत खुश हैं। हमने लंबे समय से इसका इंतजार किया था। अपने लोगों को यहां देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। विश्व कप लाना बहुत खुशी की बात है। यह हमसे ज्यादा हमारे भारत के लिए है… यह बहुत अच्छा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर अच्छा लगा।’

रतन टाटा के बारे में 25 रोचक जानकारियां….

मुंबई में ओपन बस परेड

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो गए। मुंबई में मेन इन ब्लूज ने मरीन ड्राइव से प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली बस विजय परेड की। जोशीले प्रशंसकों की जय-जयकार, मंत्रोच्चार और तालियों के बीच टीम वानखेड़े स्टेडियम गई, जहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया गया। खचाखच भरे मैदान में खिलाड़ियों ने अपनी जीत और टी-20 विश्व कप में प्रमुख खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में भी बात की और जमकर डांस किया। इस कार्यक्रम में खिलाड़ियों को देश के राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम’ की धुन पर विनिंग लैप लेते हुए भी दिखाया गया।

वर्ल्ड कप में 10 विकेट

टूर्नामेटं के लीग राउंड में कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, लेकिन सुपर-8 राउंड से फाइनल तक वह लगातार टीम का हिस्सा बने रहे, इस दौरान पांच मैच में उन्होंने 10 विकेट झटके। फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस में भयंकर समुद्री चक्रवात बेरिल में फंस गई। एयरपोर्ट सीज कर दिए गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने स्पेशल चार्टर की व्यवस्था की और भारतीय टीम रवाना हुई और चार जुलाई तड़के छह बजे दिल्ली पहुंची। इस फ्लाइट में क्रिकेटर और उनके परिवार के अलावा बोर्ड के अधिकारी, सपोर्ट स्टाफ और कुछ भारतीय पत्रकार भी मौजूद थे।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर