Explore

Search
Close this search box.

Search

April 20, 2024 6:15 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सावधान यूपी के चोर गिरोह में महिलायें, सात महिलाओं समेत आठ गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त यूपी नम्बर की गाड़ी जब्त

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दौसा, 28 फरवरी। सलेमपुर थाना इलाके में आयोजित भागवत कथा के दौरान श्रद्धालुओं के गहने चुराने वाले यूपी के बदमाशों को ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने चोर गिरोह की सात महिलाओं एवं एक पुरुष को चुराए गए गहने व नकदी समेत गिरफ्तार किया है।

Govt approved plots in Jaipur @7000/- per sq yard call 9314188188

     एसपी रंजीता शर्मा ने बताया कि महवा तहसील के गांव सलेमपुर में सर्व समाज की तरफ से 21 फरवरी को सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन किया गया था। इसके बाद 23 फरवरी को कथा एवं प्रसाद वितरण के दौरान महिलाओं की चार सोने की चेन चोरी हुई। फिर 25 फरवरी को प्रसादी वितरण के दौरान दो महिलाओं द्वारा एक महिला की चेन को तोड़ने की कोशिश की गई तो ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया।

      ग्रामीण जब दोनों महिलाओं को थाने पर ला रहे थे तो सड़क पर एक यूपी नंबर की गाड़ी जिसमें पांच औरतों बैठी हुई थी। गाड़ी के ड्राइवर ने भीड़ को देख गाड़ी भगाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उन्हें भी पकड़ लिया और थाने पर लाकर सुपुर्द कर दिया। थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर अनुसंधान के बाद मुलजिमों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से सोने-चांदी के चार टॉप्स, एक मंगलसूत्र, तीन अंगूठी व 14 हजार रुपए नगद बरामद किए गए।

इन्हें किया गया गिरफ्तार

रानी कोली पत्नी बल्लू (70), अंजना कोली पत्नी जुगल किशोर (45), नीलम कोली पत्नी चन्दरु (35), विद्या कोली पत्नी छोटू (65), रजनी कोली पत्नी विशाल (33), दुर्गा कोली पत्नी श्याम (30) व शीतल कोली पत्नी जय (32) निवासी अर्जुन नगर बारहड खम्बा आगरा उत्तर प्रदेश एवं अशोक कोली पुत्र बालकिशन निवासी जहानपुर थाना फतेहपुर सीकरी आगरा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर