Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 5:27 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Alia-Ranbir-Vicky Kaushal: ‘लव एंड वॉर’ में फिर बनी आलिया-रणबीर की जोड़ी, विक्की कौशल भी आएंगे नजर ,भंसाली की घोषणा से बाग-बाग हुईं नीतू कपूर, कहा- मेरे फेवरेट डायरेक्टर

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली. बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ (Love And War) की घोषणा कर फैंस को खुश कर दिया है. फिल्म में दूसरी बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काम करेंगी जबकि बतौर जोड़ी भंसाली संग इनकी पहली फिल्म होगी. इसके अलावा विक्की कौशल भी पहली बार भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करेंगे. अब भंसाली की इस घोषणा के बाद रणबीर की मां नीतू कपूर सातवें आसमान पर हैं. वह बेहद खुश हैं कि उनकी बहू और बेटे भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं.

अब भंसाली की इस घोषणा के बाद नीतू कपूर ने अपने सोशल पोस्ट के जरिए अपना प्यार बरसाया है. अपने अपनी पोस्ट में लिखा है कि राहा के माता-पिता उन्हें हमेशा प्राउड फील कराते रहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह यह जानकर रोमांचित थीं कि वे उनके सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर विक्की कौशल का जादू देखने का इंतजार कर रही हैं. नीतू के इस पोस्ट पर आलिया ने दिल वाली इमोजी अपना रिएक्शन दिया है.

‘लव एंड वॉर’ फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू होगी. फिल्म की काहानी को लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फिल्म राज कपूर की क्लासिक ‘संगम’ का आधुनिक रूपांतरण है. फिल्म में राज कपूर एक सैनिक की भूमिका निभाया था जो एक ऐसी महिला से शादी करने के लिए वापस आता है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करती है. माना जा रहा है कि यह एक रोमांस एक्शन फिल्म होगी.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर