Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 4:31 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Abdul Malik Arrest: Haldwani Violence का मास्टरमाइंड Abdul Malik दिल्ली से गिरफ्तार, पूछताछ शुरू..हिरासत में 60 से ज्यादा लोग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Abdul Malik Arrest : बनभूलपुरा में मलिक के बगीचे में अवैध मदरसा व नमाज स्थल हटाने के दौरान बवाल, पथराव और आगजनी के मामले में उपद्रवियों की धरपकड़ जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बवाल कराने के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

अब्दुल मलिक को हल्द्वानी लाने के बाद पूछताछ की जा रही है। शनिवार से अब तक पुलिस अलग-अलग क्षेत्र में दबिश देकर 75 से अधिक उपद्रवियों को हिरासत में ले चुकी है। उपद्रव में पुलिस ने महिलाओं को भी नामजद किया है।

महिलाओं की भी किया जा रहा चिह्नित

पहले उपद्रवियों ने महिलाओं को ही ढाल बनाया था। उन्हें आगे कर नारे लगवाए गए। महिलाएं धरने पर बैठी और फिर जब पथराव शुरू हुआ तो इसमें उन महिलाओं की भी भूमिका रही, जो नारे लगा रही थीं। इसीलिए पुलिस टीम इन्हें चिह्नित करने में लगी है।

सपा नेता के भाई समेत पांच लोग गिरफ्तार

अब तक सपा नेता के भाई समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। संवेदनशील इलाके को चारों ओर से अर्द्धसैनिक बलों के साथ ही पुलिस और पीएसी ने घेर रखा है। किसी भी स्थिति में मामला अब न बिगड़े, इसलिए सरकार ने केंद्र से चार अतिरिक्त कंपनी अर्द्धसैनिक बल और मांगा है।

इस बवाल में उपद्रवियों ने 100 से अधिक वाहनों और बनभूलपुरा थाने को फूंक दिया था। वैध व अवैध असलहों से गोलियां बरसाईं गई। प्रशासन ने शहर के दूसरे हिस्सों को कर्फ्यू में ढील दे दी है। इंटरनेट सेवाएं शनिवार रात से बहाल कर दी गई हैं। हालांकि हर गतिविधि पर प्रशासनिक अधिकारियों की नजर है। बनभूलपुरा में कर्फ्यू जारी है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Abdul Malik Arrest: Haldwani Violence का मास्टरमाइंड Abdul Malik दिल्ली से गिरफ्तार, पूछताछ शुरू..हिरासत में 60 से ज्यादा लोग”

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर