Explore

Search
Close this search box.

Search

October 16, 2024 2:15 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Bigg Boss 18: ऐसा था एक्टर का रिएक्शन………’मल्लिका शेरावत ने नेशनल टीवी पर किया सलमान खान को KISS

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ दिन पर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो को में आए सभी कंटेस्टेंट अब धीरे-धीरे अपना असली रंग दिखा रहे हैं। शुरू में जो बेहर दोस्त नजर आते थे अब एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं। बीते दिनों ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई है। ऐसे में अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जो काफी मजेदार है। इस प्रोमो में भारती और कृष्णा अभिषेक की मस्ती बस देखते ही बन रही है। वहीं, मल्लिका शेरावत ने नेशनल टीवी पर सलमान को किस किया।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता: आरोपी डायरेक्टर ने दिया था ऑफर………‘वो मेरा इस्तेमाल करना चाहते थे’, 11 साल से बेरोजगार हैं एक्ट्रेस…..

कृष्णा ने शेरा बन लगाया कॉमेडी का तड़का

बिग बॉस 18 के ‘वीकेंड का वार’ का नया प्रोमो सामने आया है। सलमान खान के शो पर गेस्ट बनकर राजकुमार राव, तृप्ति डीमरी, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और बॉलीवुड की सेंसेशनल एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पहुंची। शो में सभी ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया। आज के एपिसोड का नाम ‘तांडव की रात सितारों के साथ’ है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि भारती सिर पर चुनरी रखकर दुल्हन की एक्टिंग करती हैं। वहीं, कृष्णा अभिषेक सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की कॉपी करते हुए भारती को एक्टर से दूर करने की बात करते नजर आते है। ऐसे में भारती, सलमान के कहती हैं इसी की वजह से आपकी शादी नहीं हो रही है। ये सुनते ही सलमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

मल्लिका ने किया सलमान को किस

इसके बाद तृप्ति डीमरी कहती हैं गुणरत्न जी कोर्ट में भी ऐसी ही बात करते हैं। इस पर गुणरत्न कहते हैं, अगली तारीख में हमरा भी किरदार देख ही लीजिए। ये सुनते ही एक्ट्रेस उन्हीं के अंदाज में कहती हैं जरूर। वहीं, मल्लिका शेरावत, सलमान से कहती हैं, हम बनाते हैं ना हमारा वो वाला वीडियो। ये कहते ही मल्लिका, सलमान की बाहों में झूल जाती हैं और उनके गाल पर किस कर लेती हैं। इस वक्त सलमान थोड़ा शरमा जाते हैं। प्रोमे से साफ है कि आज का एपिसोड कमाल और धमाल होने वाला है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर